NDTV Khabar

Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review: ‘हैप्पी’ सोनाक्षी सिन्हा फिर न ही भागती तो अच्छा था...

Happy Phirr Bhag Jayegi Film Review: 2016 में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ लेकर आई थी, और इस रिफ्रेशिंग कॉमेडी में अभय देओल का चार्म चला तो नटखट हैप्पी डायना पेंटी भी दिल में उतर गई. सोनाक्षी सिन्हा भी रंग नहीं जमा सकी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review: ‘हैप्पी’ सोनाक्षी सिन्हा फिर न ही भागती तो अच्छा था...

Happy Phirr Bhag Jayegi Movie Review: 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में सोनाक्षी सिन्हा की कमजोर एक्टिंग

नई दिल्ली: Happy Phirr Bhag Jayegi Film Review: डायना पेंटी, अभय देओल और जिमी शेरगिल की तिकड़ी 2016 में ‘हैप्पी भाग जाएगी’ लेकर आई थी, और इस हल्की-फुल्की रिफ्रेशिंग कॉमेडी में अभय देओल का चार्म चला तो नटखट हैप्पी डायना पेंटी भी दिल में उतर गई. शादी के लिए तरसते जिमी शेरगिल को भी दर्शकों ने दिलों में उतार लिया था. फिल्म में पाकिस्तान और भारत के रिश्तों पर भी बहुत ही खूबसूरती के साथ चुटकी ली गई थी. दो साल बाद फिर डायरेक्टर-राइटर मुदस्सर अजीज ने हैप्पी को फिर से भगाने की कोशिश की है, और फिल्म देखने के बाद जेहन में यही बात आती है कि इस बार हैप्पी के भागने की जरूरत नहीं थी. यानी बॉलीवुड को समझना होगा कि हिट फिल्म का सीक्वल बनाना कतई जरूरी नहीं है. अच्छा है हिट फिल्म को मधुर यादों के साथ ही छोड़ दिया जाए, कड़वी यादें न जोड़ी जाएं. ऐसा ही कुछ ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)’ के बारे में भी है.

Gold Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार को 'बकरीद' पर मिला फायदा, जॉन अब्राहम फिर भी रह गए पीछे

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)’ की कहानी हैप्पी नंबर 1 डायना पेंटी और हैप्पी नंबर 2 सोनाक्षी सिन्हा की है. दोनों चीन आती हैं और यहां कन्फ्यूजन में गलत हैप्पी का किडनैप हो जाता है. बस उसके बाद नए पुराने कैरेक्टर आते जाते हैं, और इस बार पाकिस्तान की बजाय चीन में धमाल मचता है. लेकिन कहानी कमजोर है, बांधकर नहीं रख पाती है और पहली हिट फिल्म जैसी दूसरी फिल्म बनाने के चक्कर में ही सब पटरी से उतर जाता है. डायलॉग हल्के और बचकाने हैं, कहानी में शार्पनेस नहीं है और फिल्म खींची हुई लगती है.

अक्षरा सिंह ने रक्षाबंधन पर गाया शानदार सॉन्ग, 'मेरे भैया रे.. राखी के बंधन...' हुआ SuperHit.. देखें Video

‘हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)’ की कहानी इस बार दो हैप्पी की हैं. बस डायरेक्टर से यहीं पहली गलती होती है. डायना पेंटी का हटकर लुक, एक्टिंग में कच्चापन और बोलने का अंदाज ही था जिसने हैप्पी को दिलों में उतारा था. लेकिन डायरेक्टर को लगा बड़ी हीरोइन चलेगी तो उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को ले लिया. जिनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत ही खराब है, और एक्टिंग के मोर्चे पर भी वे कमजोर हैं.

देखें ट्रेलर-


डायना का नॉटीपन की जगह सोनाक्षी की ओवरएक्टिंग ने ले ली, और सब गुड़गोबर हो गया. पीयूष मिश्रा और जिमी शेरगिल ने अच्छा काम किया है, लेकिन जिमी भी एक ही तरह के रोल में फंसकर रह गए हैं. हालांकि पंजाबी सिंगर-एक्टर जस्सी गिल का काम अच्छा है, और देसी-चाइनीज अवतार मजा दिलाता है. वर्ना फिल्म के अधिकतर कैरेक्टर न दिल में उतरते हैं और न ही दिमाग में.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहन सोफे पर लगाए ठुमके, खेसारी लाल यादव के गाने पर डांस हुआ वायरल- देखें Video

सुने ये गाना-


‘हैप्पी फिर भाग जाएगी (Happy Phirr Bhag Jayegi)’ का म्यूजिक औसत है, और इसका कोई भी सॉन्ग पॉपुलर नहीं हो सका है. खराब कॉमिक टाइमिंग और कमजोर डायलॉग से होने की वजह से फिल्म न हंसा पाती है, और न ही बांधकर रख पाती है. फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रु. बताया जा रहा है. लेकिन फिल्म देखकर यही लगता है कि इस तरह की कमजोर कहानी के साथ सीक्वल बनाने की कोई जरूरत नहीं थी.

टिप्पणियां
रेटिंगः 2 स्टार
डायरेक्टरः मुदस्सर अजीज
कलाकारः डायना पेंटी, सोनाक्षी सिन्हा, जिमी शेरगिल, अली फजल, जस्सी गिल और पीयूष मिश्रा

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement