NDTV Khabar

Gold Box Office Collection Day 9: अक्षय और जॉन के बीच मुकाबला जारी, टक्कर देने आई 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Gold Vs Satyameva Jayate: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त मुकाबला चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gold Box Office Collection Day 9: अक्षय और जॉन के बीच मुकाबला जारी, टक्कर देने आई 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Gold Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने दिखाया कमाल

खास बातें

  1. 'गोल्ड' को मिला बकरीद का फायदा
  2. जॉन अब्राहम को फिर दी पटखनी
  3. बॉक्स ऑफिस से मिला अच्छा कलेक्शन
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गोल्ड (Gold)' को ईद पर अच्छा मुनाफा कमाने का मौका मिला. बकरीद होने की वजह से गुरुवार को फिल्म 'गोल्ड' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने में कामयाब रही, लेकिन इसके दूसरे ही दिन कमाई धीमी पड़ गई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'गोल्ड' ने बकरीद के दिन 6 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन उसके दिन 3.25 करोड़ कमा सकी. अब तक कुल कमाई 88.10 करोड़ रुपए की हो चुकी है. छुट्टियों के दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखी गई हैं, लेकिन अगले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गई. ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई करके रिकॉर्ड करने वाली 'गोल्ड' को दूसरे दिन काफी गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन वीकेंड और बकरीद के दिन इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया. 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए आ गई है. 

बॉलीवुड से अक्षय और सलमान, रैंकिंग में 'खिलाड़ी' ने 'सुल्तान' को पछाड़ा

देखें वीडियो-



वहीं बात की जाए जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' की तो बकरीद का भरपूर फायदा मिला. बुधवार को जहां फिल्म ने 3.75 करोड़ की कमाई की थी, वहीं ईद के दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपए कमा सकी थी, लेकिन बकरीद के दूसरे दिन 'सत्यमेव जयते' फिल्म अक्षय कुमार को टक्कर देते हुए नजर आए. इस फिल्म ने अब तक 65.85 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' दोनों ही देशभक्ति के जज्बे पर आधारित फिल्में हैं और इस बात का असर दोनों फिल्मों की कमाई पर साफ नजर आता है. 

देखें वीडियो-


शिल्पा शिंदे ने पोस्ट की मेकओवर की तस्वीर तो हिना खान के फैन्स ने किया Troll, बोले- कांचा चीना...

अक्षय कुमार ने हॉकी के जरिये देशभक्ति के जज्बे को पेश करने की कोशिश की है जबकि जॉन अब्राहम ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेड़ी है.

टिप्पणियां
इस तरह 15 अगस्त के दिन दोनों ही फिल्में आपस में उलझीं और दोनों ही औसत कमाई कर सकीं. लेकिन 'गोल्ड' बिग बजट मूवी है, इसलिए उसकी कमाई उस तरह से नहीं हुई जैसी उम्मीद की जा रही थी जबकि जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' मिड बजट मूवी है, और वह फायदे में रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement