NDTV Khabar

बिस्तर पर खून से लथपथ नजर आई 'बिग बॉस' की ये एक्ट्रेस, इनपर लगाया छुरा घोंपने का इल्जाम...

एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) जल्द ही छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. एक्ट्रेस स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिस्तर पर खून से लथपथ नजर आई 'बिग बॉस' की ये एक्ट्रेस, इनपर लगाया छुरा घोंपने का इल्जाम...

खास बातें

  1. 'इश्कबाज' में मंदाना करीमी की एंट्री
  2. नेगेटिव किरदार में आएंगी नजर
  3. नकुल मेहता के साथ साझा किया वीडियो
नई दिल्ली: इंडिया के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 9' में धमाकेदार कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं मंदाना करीमी (Mandana Karimi) जल्द ही छोटे पर्दे पर दमदार किरदार में नजर आएंगी. स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' से वह अपने टीवी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. मंदाना ने अपने पहले टीवी शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सेट का एक खास वीडियो मंदाना ने जारी किया है, जिसमें वह बेसुद होकर बिस्तर में लेटी है. वह खून से लथपथ दिखाई दे रहा है और उनके बगल में छुरी रखी है.                        

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में नजर आ सकती हैं पम्मी आंटी, ये सेलेब्रिटी भी हैं हिट लिस्ट में           

वीडियो शो की शूटिंग का है. इसमें मंदाना खून से लथपथ दिख रही है. वीडियो में मंदाना एक्टर नकुल मेहता की ओर इशारा करते हुए कह रही हैं कि उनका यह हाल नकुल ने किया है. मंदाना इल्जाम लगा रही हैं कि नकुल ने उनको बेहाल किया है, और वह इंसान नहीं शैतान है. 

देखें, वीडियो...
तैमूर अली खान को रितेश-जनेलिया के बेटे ने किया चैलेंज, कहा- ये करके दिखलाओ- देखें Video

बता दें, 'इश्कबाज' में मंदाना 'नैनसी' का किरदार प्ले करेंगी, जो नेगेटिव कैरेक्टर होगा. मंदाना का काम 'इश्कबाज' के लीड स्टार्स के बीच कन्फ्यूजन पैदा करना होगा. इससे पहले मंदाना ने शो का प्रोमो और नकुल मेहता के साथ तस्वीर भी साझा की थी.
 
'इश्कबाज' के अलावा मंदाना राहुल बोस, टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय के साथ फिल्म में दिखाई देंगी. 

'दंगल' गर्ल्स को हुआ इश्क, यूरोप की सड़कों पर किया प्रपोज; खुशी में बेकाबू होकर लगीं नाचने

टिप्पणियां
बता दें, मंदाना ने करियर की शुरुआत बतौर एयर होस्टेस की थी लेकिन बाद में मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए उन्होंने इस करियर को छोड़ दिया. मंदाना शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ टीवी ऐड भी कर चुकी हैं. मंदाना ने ‘रॉय’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मैं और चार्ल्स’ में भी नजर आ चुकी हैं. मंदाना ने मार्च 2017 में भारतीय कारोबारी गौरव गुप्ता से शादी की थी लेकिन जुलाई 2017 में गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवा दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement