Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में नजर आ सकती हैं पम्मी आंटी, ये सेलेब्रिटी भी हैं हिट लिस्ट में

Bigg Boss 12: सेलेब्रिटी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) दस्तक देने आ रहा है. 'बिग बॉस 12' सितबंर में शुरू हो रहा है और सलमान खान (Salman Khan) फिर से इसके होस्ट के तौर पर नजर आएंगे. इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आए हैं.

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस 12' में नजर आ सकती हैं पम्मी आंटी, ये सेलेब्रिटी भी हैं हिट लिस्ट में

Bigg Boss 12 में नजर आ सकते सुमेर पश्रीचा और स्कारलेट एम रोज

खास बातें

  • सलमान खान करेंगे होस्ट
  • तीन प्रोमो हो चुके हैं रिलीज
  • पम्मी आंटी आ सकते हैं नजर
नई दिल्ली:

सेलेब्रिटी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) दस्तक देने आ रहा है. 'बिग बॉस 12' सितबंर में शुरू हो रहा है और सलमान खान (Salman Khan) फिर से इसके होस्ट के तौर पर नजर आएंगे.  'बिग बॉस' की लोकप्रियता ही है कि इसके फैन्स साल भर इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब तक ये तमिल, मराठी, तेलुगू और मलयालम में भी आ रहा है. यही नहीं, वहां भी इसकी लोकप्रियता कम नहीं है. कमल हासन और नानी जैसे सुपरस्टार इसे होस्ट कर रहे हैं. 'बिग बॉस 12' को लेकर भी गहमागहमी बढ़ गई है और कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं. 'बिग बॉस 12' के तीन प्रोमो भी आ चुके हैं और इस बार विचित्र जोड़ियों की बात की जा रही है.

आम्रपाली दुबे ने इन अदाओं से की डांस प्रैक्टिस, Video ने मचाया धमाल- YouTube पर 30 लाख के पार
 


ईशा देओल को भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आया गुस्सा: माइक छोड़ निकली बाहर, पीछे-पीछे भागीं हेमा मालिनी

सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं और कई टेलीविजन सेलेब्रिटीज का नाम आ रहे हैं. ऐसा ही एक नाम पम्मी आंटी यानी सुमेर पश्रीचा का है. सुमेर का पम्मी आंटी का अवतार बहुत पसंद किया जाता है, और वे इस कैरेक्टर को लेकर काफी पॉपुलर भी हैं. ऐसे में अगर वे बिग बॉस में एंट्री लेते हैं तो यह काफी दिलचस्प होगा. 

Video: सुनील ग्रोवर का 'पटाखा' के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका, हीरोइनों संग रिक्शा चलाकर पहुंचे डॉक्टर मशहूर गुलाटी
 
 

A post shared by(@scarlettmrose) on


सुष्मिता सेन ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, बेटियों से कराया यह काम... Video Viral

सूंत्रों के मुताबिक, 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी इस बार नजर आ सकती हैं. हालांकि उन्होंने कुछ दिन पहले शो में आने की इच्छा भी जताई थी. लेकिन अब मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि दिव्या का शो में आना फाइनल हो गया है. ऐसा होता है तो प्रियांक और उनकी दोस्ती को लेकर कई तरह के जोरदार राज सामने आएंगे. MTV Splitsvilla की विजेता स्कारलेट एम रोज का नाम भी चल रहा है. अपनी हॉटनेस और बिंदास अंदाज के लिए फेमस स्कारलेट अगर शो में आएंगी तो बिंदासपन का जबरदस्त छौंक लगना तय है.

प्रियंका चोपड़ा की सास ने समधन के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल
 

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव को मिलीं 4 हसीनाएं, अब 'बलमजी' किसे बोलेंगे 'लव यू'- देखें Video

यही नहीं, खबरों में टीवी एक्ट्रेस विभा छिब्बर का नाम भी चल रहा है. विभा कई टीवी सीरियल्स में सास का किरदार निभा चुकी हैं, और सीरियल में अपने कड़क तेवरों की वजह से सुर्खियों में भी रही हैं. 'इश्कबाज' की फैजा यानी सृष्टि रोडे भी बिग बॉस में अपने तेवर दिखा सकती हैं. इस तरह ज्यों-ज्यों बिग बॉस 12 के शुरू होने के दिन करीब आ रही हैं, घर के सदस्यों के नामों को लेकर कयासों का दौर भी बढ़ गया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com