सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आया ये बच्चा, स्टेज पर उसके ठुमके देख रह गईं हैरान- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को अपने डांस से बिजलियां गिराना आता है. भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में वे पहले ही कहर बरपा चुकी हैं और ये वीडियो तो बहुत ही कमाल है.

सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आया ये बच्चा, स्टेज पर उसके ठुमके देख रह गईं हैरान- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का इस बच्चे के साथ सुपरहिट हुआ डांस मुकाबला

खास बातें

  • सपना चौधरी के वीडियो ने मचाई धूम
  • बच्चे के साथ डांस मुकाबला हुआ हिट
  • बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा और बॉलीवुड में पहले ही कहर बरपा चुकी हैं. सपना चौधरी को अपने डांस से बिजलियां गिराना आता है. 'बिग बॉस-11' से सुर्खियों में आने वाली सपना चौधरी कई मौकों पर दिखा चुकी हैं कि उन्हें ऑडियंस की नब्ज पकड़ना आता है. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था, जिसमें वे कार चला रही थीं, जबकि एक वीडियो में वे दोस्तों के साथ कार की बैक सीट पर ठुमके लगाती नजर आई थीं. लेकिन सपना चौधरी का एक छोटे बच्चे के साथ डांस मुकाबले का वीडियो वायरल हो रहा है, जो बहुत ही कमाल का है.

सपना चौधरी को घमंडी समझते थे मनोज तिवारी, वजह जानकर ऐसा था हरियाणवी सिंगर का रिएक्शन...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnach0udhary) on


बिग बॉस में खुला अनूप जलोटा की फिटनेस का राज, यूं रखते हैं खुद को चुस्त-तंदुरुस्त- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का बच्चे के साथ डांस वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए, इस वीडियो को 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर भरपूर मस्ती के साथ वीडियो कर रही होती हैं तभी एक बच्चा स्टेज पर आता है, और वह भी सपना चौधरी के साथ जमकर झूमने लगता है. बच्चे के डांस स्टेप्स किन्हीं मायनों में सपना चौधरी से कमजोर नहीं हैं. वह बच्चा दिखा देता है कि सपना चौधरी को डांस में वह चैलेंज कर सकता है. दोनों झूमकर स्टेज पर डांस करते हैं, औऱ पूरा माहौल बहुत ही खुशनुमा हो जाता है.

करीना कपूर के बर्थडे पर सैफ अली खान को सासू मां ने गले लगाकर यूं किया दुलार, Video हुआ वायरल



जाह्नवी कपूर ने जिम में 'झिंगाट' गाने पर की एक्सरसाइज, Video देख चौंक जाएंगे आप

वैसे भी सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. सपना  बॉलीवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में नजर आएंगी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और 'कसौटी जिंदगी की' की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि सपना 'नानू की जानू' और 'वीरे की वेडिंग' फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थीं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com