NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के खातिर की ये रिक्वेस्ट, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म 'बॉर्डर' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के खातिर की ये रिक्वेस्ट, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

नई दिल्ली: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म 'बॉर्डर' ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे. वहीं इस फिल्म में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस मोनालिसा के पति और भोजपुरी सिनेमा के स्टार विक्रांत सिंह राजपूत रैंबो के लुक में दुश्मनों के होश उड़ाते नजर आएंगे. आम्रपाली ने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से रिक्वेस्ट की है कि ईद के मौके पर अपने नजदीकी सिनेमाघरों पर परिवार सहित जाकर उनकी फिल्म 'बॉर्डर' देखें.

'पियवा से पहिले 2' गाने पर 'सनसनी गर्ल' ने लगाए ठुमके, यूट्यूब पर मच गई सनसनी

 

इसमें कई धांसू डायलॉग हैं, जो आपको फिल्म देखने के लिए आकर्षिक कर सकती है. डायलॉग कुछ इस तरह हैः 12 बरस लिए कुक्कर जिए, 16 बरस लिए जिए सियार, देश के काम न आइल जवानी ऐसी जवानी के धिक्कार... इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर दोनों रिलीज हो चुका है. निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के अधिकृत सोशल मीडिया और यूट्यूब पर जमकर प्रमोशन किया जा रहा है.

देखें ट्रेलर-


बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट को दो फिल्मे 'बॉर्डर' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग सौ दिन तक लगातार चली और सेट पर ही ऑनलाइन एडिटिंग की व्यवस्था की गई थी. एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू ने फिल्म की समाप्ति के साथ ही एडिटिंग भी पूरी कर ली थी.

टिप्पणियां
लेखक-निर्देशक संतोष मिश्रा की 'बॉर्डर' के निर्माता प्रवेश लाल यादव है. कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव हैं और प्रोडक्शन कंट्रोलर राजेश भगत हैं. फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement