NDTV Khabar

पवन सिंह दिवाली के मौके पर लेकर आए नया गाना, 'बदनाम कर दोगी' सॉन्ग की YouTube पर धूम

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना 'बदनाम कर दोगी' (Badnaam Kar Dogi) ने दिवाली (Diwali 2019) के मौके पर यूट्यूब (YouTube Trending) पर कोहराम मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह दिवाली के मौके पर लेकर आए नया गाना, 'बदनाम कर दोगी' सॉन्ग की YouTube पर धूम

Bhohjpuri Cinema: पवन सिंह (Pawan Singh) का धाकड़ गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  1. पवन सिंह के नए गाने का धमाल
  2. दिवाली के मौके पर रिलीज हुआ नया गाना
  3. 'बदनाम कर दोगी' सॉन्ग ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhohjpuri Cinema) के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना 'बदनाम कर दोगी' (Badnaam Kar Dogi) ने दिवाली (Diwali 2019) के मौके पर यूट्यूब (YouTube Trending) पर कोहराम मचा दिया है. हालांकि इस गाने को ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है. लेकिन इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में रिलीज किया जा सकता है. पवन सिंह (Pawan Singh New Song) ने अपनी ख्याति के अनुरुप इस गाने के जोरदार धमाका किया है.

दिवाली के मौके पर ऋषि कपूर को आया गुस्सा, मीडिया पर चिल्लाकर बोले-यहां शोर मत मचाओ...देखें Video

देखें वीडियो:


पवन सिंह (Pawan Singh) सिंह के इस गाने को 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को पोस्टर में पवन सिंह बिल्कुल मॉर्डन लुक में नजर आ रहे हैं. इस गाने को उन्होंने और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. पवन सिंह के इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu) गाने से देश और दुनिया में मशहूर हुए पवन सिंह ने फिर से भोजपुरी दर्शकों को झुमने पर मजबूर कर दिया है.

Viral Video:खचाखच भरे हॉल में इस बच्चे ने तबले और सुरों से बांधा समां, उस्ताद भी हुए हैरान, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का पावरस्टार क्यों कहा जाता है उन्होंने इस गाने से एक बार फिर से यह साबित भी कर दिया है. पवन सिंह के इस गाने ने खूब धूम मचा रखी है. इस गाने को उनकी आवाज ने और ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. 'बदनाम कर दोगी' (Badnaam Kar Dogi) गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement