NDTV Khabar

'मैं सेहरा बांध के आउंगा' और 'डमरू' में अलग-अलग किरदार निभाएंगे देव सिंह

50 से अधिक फिल्में और धारावाहिक कर चुके देव का कहना है कि इन दोनों फिल्मों से जो उनको अनुभव मिला, वह दिल को सुकून देता है. 

72 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मैं सेहरा बांध के आउंगा' और 'डमरू' में अलग-अलग किरदार निभाएंगे देव सिंह

भोजपुरी अभिनेता देव सिंह.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में खलनायक की भूमिका के लिए चर्चित अभिनेता देव सिंह को उनकी आने वाली फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' और 'डमरू' में दर्शक अलग-अलग भूमिका में देखेंगे. देव सिंह ने बताया कि इंडिया ई कॉमर्स की फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' में जहां खलनायक के रूप में फिल्म की अभिनेत्री को पाने की हर कोशिश करते तथा लोगों को 'टॉर्चर' करते नजर आएंगे. वहीं बाबा मोशन पिक्चर्स की फिल्म 'डमरू' में एक छात्र नेता के किरदार में हैं, जो भू-माफिया है.

पढ़ें: एक्ट्रेस को पाने की डिमांड मां से कर बैठे ये, जानें कैसे परवान चढ़ा इनका प्यार?

उन्होंने कहा कि दोनों फिल्मों को रजनीश मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं. देव सिंह कहते हैं, "मैं सेहरा बांध के आऊंगा' छठ पूजा के अवसर पर रिलीज होगी, वहीं 'डमरू' की रिलीज की तारीख अगले साल जनवरी में संभावित है."


'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' और 'डमरू' के बारे में देव सिंह ने कहा, "बहुत दिनों बाद मुझे ऐसा किरदार मिला है, जिसमें मैं अपने अंदर छिपी कला को खुलकर प्रदर्शित कर पाया हूं. दोनों फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी."

पढ़ें: WWE का यह सुपरस्टार टाइगर लेकर आ गया था रिंग में, अब भोजपुरी बोलता नजर आएगा

देव सिंह बताते हैं, "दोनों मल्टीस्टारर फिल्में 'मैं सेहरा बांध के आउंगा' और 'डमरू' को लेकर काफी दबाव था. मेरे लिए अवधेश मिश्रा, खेसारीलाल यादव, संजय पांडेय जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ खुद को 'जज' करना काफी मुश्किल था. मैं 'नर्वस' भी हुआ, मगर दोनों फिल्म यूनिट के लोगों का समर्थन मिला." 

पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को इम्प्रेस करने के लिए कुछ ऐसा किया करते थे निरहुआ

50 से अधिक फिल्में और धारावाहिक कर चुके देव का कहना है कि इन दोनों फिल्मों से जो उनको अनुभव मिला, वह दिल को सुकून देता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement