एक्ट्रेस को पाने की डिमांड मां से कर बैठे ये, जानें कैसे परवान चढ़ा इनका प्यार?

अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' में चिंटू और प्रीति की रोमांटिक जोड़ी जल्‍द ही दर्शकों की सामने होगी, जिसमें दोनों इश्‍क लड़ाते नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस को पाने की डिमांड मां से कर बैठे ये, जानें कैसे परवान चढ़ा इनका प्यार?

खास बातें

  • रिलीज को तैयार 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही'
  • फिल्म में दिखेगी प्रदीप पांडेय-प्रीति ध्‍यानी की रोमांटिक केमिस्ट्री
  • फ्रेश और अलग है फिल्म की कहानी: निर्देशक अजय कुमार
नई दिल्ली:

भोजपुरिया सिने दुनिया में इन दिनों अभिनेता प्रदीप पांडेय 'चिंटू' और अभिनेत्री प्रीति ध्‍यानी के प्‍यार के चर्चे जोरों पर हैं. खबर है कि चिंटू, प्रीति ध्‍यानी को पाने की डिमांड अपनी मां से भी कर चुके हैं! प्रीति को पाने के लिए उन्‍हें कई तरह टेंट्रम भी करने पड़ रहे हैं. लेकिन सवाल ये है कि दोनों का मिलन हो पाएगा? अब अगर आपको इसका जवाब चाहिए तो थोड़ा इंतजार कीजिए, क्‍योंकि ये बातें पिक्‍चर की है जो फ्लोर पर आने को तैयार है.

पढ़ें: WWE का यह सुपरस्टार टाइगर लेकर आ गया था रिंग में, अब भोजपुरी बोलता नजर आएगा

अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' में चिंटू और प्रीति की रोमांटिक जोड़ी जल्‍द ही दर्शकों की सामने होगी, जिसमें दोनों इश्‍क लड़ाते नजर आ रहे हैं. चिंटू और प्रीति की जोड़ी को परफेक्‍ट रील भोजपुरी कपल बताया जा रहा है. वहीं, सामाजिक-पारिवारिक जोनर की इस फिल्‍म के बारे में निर्देशक अजय कुमार झा का कहना है कि 'माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही' एक और बेहतरीन फिल्‍म है.
 

mai re hamke uhe laiki chahi

झा के अनुसार, इस फिल्‍म की कहानी काफी फ्रेश और अलग है. बात अगर गानों की करें, तो इसके गाने बेहद सुरीले हैं, जो लोगों की जुबान पर एक बार सुनने के बाद चढ़ जाएंगे. गीतकार श्याम देहाती, विनय और सुमीत चंद्रवंशी ने गानों पर काफी मेहनत की है, जो लोगों को दिखेगा भी. फिल्‍म में प्रदीप पांडेय 'चिंटू' और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकास जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव है. 

 VIDEO: फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' से बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com