निरहुआ ने साउथ इंडियन स्टाइल में घुमाई बुलेट, यूजर्स बोले- गरदा मचा दिये भइया...देखें वीडियो

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव जो निरहुआ के नाम से काफी मशहूर हैं.

निरहुआ ने साउथ इंडियन स्टाइल में घुमाई बुलेट, यूजर्स बोले- गरदा मचा दिये भइया...देखें वीडियो

बुलेट पर निरहुआ का स्टंट

खास बातें

  • निरहुआ ने पोस्ट किया एक वीडियो
  • सोशल मीडिया पर मचा तहलका
  • लोगों ने किये कमेंट
नई दिल्ली:

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव जो निरहुआ के नाम से काफी मशहूर हैं. वह इन दिनों भोजपुरी की पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' और अगली फिल्म 'जय वीरू' की शूटिंग में बिजी दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल निरहुआ अब अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गये हैं. आये दिन कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है जो खूब शेयर किया जा रहा है. निरहुआ ने साउथ इंडियन स्टाइल में बुलेट को घुमा रहे हैं और पीछे उनके साथ को-स्टार एक्टर भी बैठे हुए हैं. 

निरहुआ के साथ ठुमके लगाएंगी संभावना सेठ, 'हीरो वर्दीवाला' में दिखेगी हॉट केमिस्ट्री

निरहुआ ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'जय वीरू, जल्द ही आ रहा हूं. हैदराबादी मूवी और भोजपुरी फिल्म'. स्लो मोशन में पोस्ट हुए वीडियो पर निरहुआ के फैन्स ने जमकर कमेंट्स किये. कुछ यूजर्स ने उन्हें लिखा, 'गरदा मचा दिये भइया' तो कुछ ने लिखा 'आपके स्टाइल का फैन हूं'. निरहुआ अपने भोजपुरिया स्टाइल के लिए भी काफी मशहूर हैं.

 

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on



भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश यानी निरहुआ की ईद के मौके पर फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज होने वाली है और इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. हाल ही में उनका रिलीज हुआ गाना 'बेटउवा तोहार गोर होई' यूट्यूब पर खूब तहलका मचाया था.

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com