निरहुआ के साथ ठुमके लगाएंगी संभावना सेठ, 'हीरो वर्दीवाला' में दिखेगी हॉट केमिस्ट्री

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस संभावना सेठ का नया वीडियो सॉन्ग जल्द ही आने वाला है. भोजपुरी की पहली वेब सीरीज में निरहुआ और आम्रपाली दुबे लीड एक्टर्स होंगे.

निरहुआ के साथ ठुमके लगाएंगी संभावना सेठ, 'हीरो वर्दीवाला' में दिखेगी हॉट केमिस्ट्री

Bhojpuri Cinema: 'हीरो वर्दीवाला' में स्पेशल नंबर करेंगी संभावना सेठ

खास बातें

  • निरहुआ और संभावना की जोड़ी
  • आइटम नंबर में दिखेंगे साथ
  • तस्वीरें पहले हुई वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस संभावना सेठ का नया वीडियो सॉन्ग जल्द ही आने वाला है. आइटम नंबर करने के लिए मशहूर संभावना सेठ इस बार भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ ठुमके लगाती हुईं नजर आएंगी. यह भोजपुरी के पहली वेब सीरीज 'हीरो वर्दीवाला' होगी, जिसमें आइटम नंबर भी देखा जा सकेगा. फिलहाल अभी तक इसका वीडियो रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन एएलटी बालाजी ने आइटम नंबर की तस्वीरें जरूर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. फिलहाल लोगों में अभी से इतना क्रेज है कि भोजपुरी की पहली वेब सीरीज कब देखने को मिलेगी और इसमें क्या खास होगा.
 

निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral


बता दें कि डिजिटल प्लेटफार्म पर अब नई क्रांति आ चुकी है, जहां एक ओर बड़े-बड़े डायरेक्टर वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं वहीं अब भोजपुरी भी इस मैदान पर उतर चुका है. छोटे पर्दे के बड़ी निर्माता एकता कपूर ने जाने माने लेखक निर्देशक महेश पांडे के सहयोग से भोजपुरी की पहली वेब सीरीज का निर्माण शुरू कर दिया है. 'हीरो वर्दी वाला' नाम की इस वेब सीरीज में भोजपुरी की सबसे बड़े सितारे जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी है. इसके अलावा भोजपुरी फ़िल्म जगत के दर्जनों सितारे इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं.
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on


खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस

निर्देशक महेश पांडे ने बताया कि 15 एपिसोड की इस वेब सीरीज की शूटिंग इन दिनों तेजी से चल रही है और दर्शक अल्ट बालाजी नाम के ऐप पर 'हीरो वर्दी वाला' सहित कई वेब सीरीज देख सकते हैं. जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया कि भव्यता के दृष्टिकोण से 'हीरो वर्दी वाला' किसी फीचर फिल्म से कम नहीं है. संभावना सेठ ने 'हल्फा मचाके गईल' में भी स्पेशल नंबर किया था, जोकि सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया.

देखें वीडियो-

आपको बता दें कि एकता कपूर ने महेश पांडे के साथ मिलकर ही भोजपुरी फ़िल्म गब्बर सिंह का निर्माण किया था.

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com