खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस

Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह बॉक्स ऑफिस के बादशाह माने जाते हैं. खेसारी लाल अपनी अगली फिल्म 'दबंग सरकार' और पवन सिंह 'वॉन्टेड' के साथ तैयार हैं.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भारत में पूरा नहीं कर पाए ये शौक तो पहुंच गए मॉरीशस

Bhojpuri Movie: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह

खास बातें

  • भोजपुरी सिनेमा के हैं सुपरस्टार
  • खेसारी की 'दंबग सरकार' रिलीज को तैयार
  • पवन सिंह की 'वॉन्टेड' होगी रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह बॉक्स ऑफिस के बादशाह माने जाते हैं. खेसारी लाल अपनी अगली फिल्म 'दबंग सरकार' और पवन सिंह 'वॉन्टेड' के साथ तैयार हैं. दोनों की भोजपुरी फिल्मों को लेकर जबरदस्त हाइप है, और उनके फैन्स इनका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह बड़े स्टार हैं और स्टार्स को कई तरह की सीमाओं में रहना पड़ता है. वे अपना जीनव आम लोगों जैसे नहीं जी सकते हैं. ऐसा ही कुछ खेसारी और पवन के साथ भी हो रहा था. वे अपने शौक को पूरा नहीं कर पा रहे थे. 

खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से की शरारत, बोलीं- बेटउवा तोहार गोर होई...

पवन और खेसारी ने फैसला किया कि वे अपने शौक को देश में पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो इसके लिए विदेश की राह लेंगे. भोजपुरी फिल्मों के दोनों सुपरस्टार पहुंच गए मॉरीशस. जी हां, वे साइकिल के अपने शौक को पूरा करने के लिए मॉरीशस पहुंच गए और दोनों का साइकिल चलाते हुए एक वीडियो वायरल भी हुआ है. जिसमें खेसारी और पवन साइकिल को लेकर अपने शौक के बारे में बता रहे हैं.

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कहर बरपाने को तैयार, ‘जय वीरू’ में दिखेगा जबरदस्त रोमांस

पवन सिंह कह रहे हैं कि उन्हें बचपन से ही साइकिल चलाने का खूब शौक रहा है लेकिन भारत में उन्हें मौका ही नहीं मिल पाता है. इसलिए वे प्लेन में बैठकर मॉरीशस साइकिल के अपने शौक को पूरा करने आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



खेसारी लाल यादव कह रहे हैं कि उन्हें साइकिल को छुए हुए पांच-छह साल हो चुके हैं, ऐसे में साइकिल चलाने में थोड़ी मुश्किल हो सकती है लेकिन उन्होंने साइकिल के जरिये ही मॉरीशस घूमने का फैसला लिया है. वाकई मॉरीशस जैसी खूबसूरत जगह को देखने के लिए साइकिल से बेहतरीन जरिया और कोई हो ही नहीं सकता. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...