NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से की शरारत, बोलीं- बेटउवा तोहार गोर होई...

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और जुबली स्टार निरहुआ की जोड़ी फिर से शरारत भरी मस्ती करने जा रही है. देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत 'बॉर्डर' फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से की शरारत, बोलीं- बेटउवा तोहार गोर होई...

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. आम्रपाली हैं लीड रोल में
  2. निरहुआ हैं उनके हीरो
  3. देशभक्ति से ओत-प्रोत है फिल्म
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी फिर से शरारत भरी मस्ती करने जा रही है.  देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत 'बॉर्डर' के दूसरे गाने का ऑडियो रिलीज हो गया है, और यह गाना भी काफी इंटरेस्टिंग है. इस गाने में भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ नजर आ रहे हैं. इस गाने को निरहुआ और कल्पना ने गाया है. इससे पहले भी 'बॉर्डर' का एक सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसे खेसारीलाल यादव ने गाया था, और उसे खूब पसंद भी किया गया था. 

खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'



'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का फर्स्ट लुक रिलीज, इस टॉप विलेन की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री

'बॉर्डर' फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा परवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, विक्रांत सिंह, सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, आदित्य ओझा, गौरव झा और किरण यादव नजर आएंगे. निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के अधिकृत यू ट्यूब पेज पर इसे लांच किया गया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस ने थप्पड़ों से लाल किया भाई का चेहरा, Video में जानें असली वजह



जब खेसारीलाल यादव स्टेज पर ही लगे फूट-फूट कर रोने, इस एक्ट्रेस ने पोंछे आंसू

टिप्पणियां
बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट को दो फिल्मे 'बॉर्डर' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग 100 दिन तक लगातार चली और सेट पर ही ऑनलाइन एडिटिंग की व्यवस्था की गई थी. एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू ने फिल्म खत्म होने के साथ ही एडिटिंग भी पूरी कर ली थी. लेखक-निर्देशक संतोष मिश्रा की 'बॉर्डर' के निर्माता प्रवेश लाल यादव है. 'बॉर्डर' को लेकर भोजपुरी सिनेमा में काफी हाइप है, और इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'बॉर्डर' ईद के मौके पर रिलीज होगी और यह सैनिकों के जीवन पर आधारित फिल्म बताई जाती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement