NDTV Khabar

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कहर बरपाने को तैयार, ‘जय वीरू’ में दिखेगा जबरदस्त रोमांस

Bhojpuri Movie: निरहुआ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड कर फैंस को नई फिल्म की जानकारी दी है. ‘जय वीरू’ नाम की इस फिल्म में निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कहर बरपाने को तैयार, ‘जय वीरू’ में दिखेगा जबरदस्त रोमांस

Bhojpuri Cinema: 'जय वीरू' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे, एकता कपूर की वेब सीरिज की शूटिंग के बाद हैदराबाद में अपनी अगली भोजपुरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. निरहुआ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो अपलोड कर अपने फैंस को यह जानकारी दी है. ‘जय वीरू’ नाम की इस फिल्म में निरहुआ आम्रपाली दुबे के अलावा प्रकाश जैस जैसे भोजपुरी के कई नामचीन सितारे हैं. बता दें कि निर्देशक सुब्बा राव के साथ इससे पहले भी निरहुआ कई फिल्में कर चुके हैं, जिसमें ‘कैसे कहीं तोहरा से प्यार हो गइल’, ‘शिवा’, ‘दिलेर’, ‘आखिरी रास्ता’, ‘निरहुआ मेल’ और ‘जिगरवाला’ शामिल है. यही नहीं निरहुआ की होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘हीरो’ और ‘टाइगर’ का निर्देशन भी सुब्बा राव ने ही किया था. ‘जय वीरू’ के निर्माता नासिर जमाल हैं. नासिर जमाल के साथ निरहुआ की यह पांचवी फिल्म है.

आम्रपाली दुबे पर आरोप लगाने वाले प्रोड्यूसर फंसे, सोशल मीडिया पर खुली पोल
 
 

(@aamrapali1101) on

 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' की YouTube पर धूम, एक्शन और रोमांस का देसी तड़का 6 करोड़ के पार

निरहुआ से पूछे जाने पर उन्होंने ज्यादा कुछ तो नहीं बताया पर इतना जरूर कहा कि ‘जय वीरू’ का निर्माण एक बड़े कैनवास और भव्य स्तर पर किया जा रहा है. शूटिंग के बाद फिल्म की विस्तृत जानकारी मीडिया को दे दी जाएगी. निरहुआ ने कहा कि 2007 से ही नासिर जमाल और सुब्बाराव से उनकी दोस्ती रही है. पिछले 11 साल से हम लोगों के बीच काफी अच्छे संबंध रहे हैं. उन्होंने कहा, हम सेट पर प्रोफेशनल होते हैं पर निजी जिंदगी में सुख-दुख के साथी हैं. शुरुआती दौर से ही उन्हें उनके निर्माताओं का भरपूर स्नेह मिला है और वे लगातार फिल्में बना रहे हैं. फिल्म जगत में जहां रिश्ता मतलब के लिए बनता है वहां इस मामले में वे खुद को भाग्यशाली और अपनी बड़ी उपलब्धि मानते हैं. ‘जय वीरू’ के बाद निरहुआ नासिर जमाल की अगली फिल्म ‘निरहुआ चलल अमेरिका’ में भी नए अंदाज में नजर आएंगे.
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

 'सारी सारी रतिया जगावे' का Video हुआ वायरल, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया है ये भोजपुरी सरप्राइज

टिप्पणियां
उन्होंने बताया जहां उनका दिल नहीं मिलता वहां वे खुद ही दूरी बना लेते हैं.  उल्लेखनीय है कि निरहुआ आम्रपाली की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ ईद पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए सितारों की फौज 10 जून को एक सप्ताह के लिए बिहार जाएगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement