'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' की YouTube पर धूम, एक्शन और रोमांस का देसी तड़का 6 करोड़ के पार

Bhojpuri Cinema: निरहुआ के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रही है.

'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' की YouTube पर धूम, एक्शन और रोमांस का देसी तड़का 6 करोड़ के पार

Bhojpuri Movie: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ

खास बातें

  • यूट्यूब पर 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' हिट
  • दिनेश लाल यादव का जलवा
  • सबसे ज्यादा देखी गई भोजपुरी फिल्म
नई दिल्ली:

निरहुआ के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रही है. जुबली स्टार कहलाने वाले दिनेश की फिल्म यूट्यूब पर 61 मिलियन यानी 6 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा. इसी के साथ यह एक रिकॉर्ड भी बन गया कि भोजपुरी की सबसे ज्यादा यूट्यूब पर देखी जानी वाली फिल्म बन गई है. यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनरतले इस फिल्म में दिनेश लाल के अलावा भोजपुरी फिल्म में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी भी हैं. 

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार

डिजिटल प्लैटफॉर्म पर जलवे बिखेर रही फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' अब लोगों की सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाली फिल्म बन गई है. बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट की अगली 3 फिल्में भी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है जिनमे 'बॉर्डर' ईद पर यानी 15 जून को रिलीज हो रही है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है और उसका व्यू भी 30 लाख के करीब पहुचने वाला है. 'बॉर्डर' के बाद 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' और 'घूंघट में घोटाला' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी.

देखें पूरी फिल्म-


'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में फिर दिखेगा भोजपुरी फिल्म का तड़का, ऐसा होगा पहली बार

निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की 'बेटा' और 'राम लखन' को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इन सभी फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी है. आपको बता दें कि निरहुआ हिंदुस्तानी, निरहुआ रिक्शावाला 2  और राम लखन तीनों का निर्माण निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता प्रवेश लाल यादव ने किया था जबकि तीनों ही फिल्मों के निर्देशक हैं सतीश जैन.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com