NDTV Khabar

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और YouTube क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी इन दिनों नित नए कारनामे कर रही है और अब दोनों के नाम यह एचीवमेंट और जुड़ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे

खास बातें

  1. भोजपुरी के सुपरस्टार हैं निरहुआ
  2. यूट्यूब क्वीन कहलाती हैं आम्रपाली दुबे
  3. दोनों की फिल्में बनाती हैं गजब रिकॉर्ड
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और YouTube क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी इन दिनों नित नए कारनामे कर रही है. इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्मों के YouTube पर व्यू में काफी बढ़ोतरी हुई है. अगर भोजपुरी की टॉप टेन व्यू वाली फिल्मों का जिक्र करें तो टॉप 10 में से 3 फिल्मो में इन्हीं दोनों की जोड़ी है और तीनों के ही निर्माण में निरहुआ की होम प्रोडक्शन निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की हिस्सेदारी है. भोजपुरी की सर्वाधिक व्यू वाली फिल्म में पहले नंबर पर है 'निरहुआ हिंदुस्तानी-2'  जिसे 6 करोड़ लोगों ने YouTube पर देखा है.

प्रिया प्रकाश की तरह इस एक्ट्रेस ने भी मारी आंख, इंटरनेट पर लोग हुए दीवाने... देखें वीडियो



प्रिया प्रकाश की तरह इस एक्ट्रेस ने भी मारी आंख, इंटरनेट पर लोग हुए दीवाने... देखें वीडियो

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत निर्माता राहुल खान की इस फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं. दूसरे नंबर पर भी निरहुआ सीरीज की ही फिल्म है. 'निरहुआ रिक्शावाला 2' का आंकड़ा भी जल्द ही 6 करोड़ पर पहुंचने वाला है. निर्देशक सतीश जैन की इस फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव और राहुल खान हैं. तीसरे नंबर पर 'निरहुआ हिंदुस्तानी' है जिसने 5 करोड़ व्यू हासिल किए हैं.  दिलचस्प यह है कि इन तीनों के बाद भी निरहुआ आम्रपाली की जोड़ी वाली कई फिल्मे हैं जो 3 करोड़ तक के व्यू हासिल कर चुकी हैं, इनमें 'राजा बाबू', 'सिपाही', 'निरहुआ सटल रहे', 'बेटा' आदि हैं.

‘दबंग सरकार’ का धमाकेदार Teaser रिलीज, एक्शन की जबरदस्त डोज; देखें Video



आम्रपाली और निरहुआ की 'बॉर्डर' का धमाकेदार टीजर रिलीज, 100 दिन में 2 फिल्में हुईं बनकर तैयार

टिप्पणियां
बता दें कि जुबली स्टार निरहुआ की होम प्रोडक्शन निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड इन तीनों फिल्मों के निर्माण से जुड़ी है. निरहुआ एंटरटेनमेंट की अगली 3 फिल्में भी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है जिनमे 'बॉर्डर' ईद पर यानी 15 जून को रिलीज हो रही है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया है और उसका व्यू भी 30 लाख के करीब पहुचने वाला है. 'बॉर्डर' के बाद 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' और 'घूंघट में घोटाला' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement