NDTV Khabar

आम्रपाली और निरहुआ की 'बॉर्डर' का धमाकेदार टीजर रिलीज, 100 दिन में 2 फिल्में हुईं बनकर तैयार

Bhojpuri Cinema: ईद पर सलमान खान को टक्कर देने के लिए भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कमर कस ली है. निरहुआ और आम्रपाली स्टारर भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का टीजर रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली और निरहुआ की 'बॉर्डर' का धमाकेदार टीजर रिलीज, 100 दिन में 2 फिल्में हुईं बनकर तैयार

भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का टीजर रिलीज

खास बातें

  1. ईद पर रिलीज होगी 'बॉर्डर'
  2. निरहुआ और आम्रपाली की दिखेगी जोड़ी
  3. देशभक्ति से लबरेज है फिल्म
नई दिल्ली: ईद पर सलमान खान को टक्कर देने के लिए भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कमर कस ली है. निरहुआ और आम्रपाली स्टारर भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का टीजर रिलीज हो गया है, और यह काफी धमाकेदार भी है. बॉर्डर, और गोला बारूद के धमाके से इस टीजर की शुरुआत होती है और फिर निरहुआ का सीटीमार डायलॉग बैकग्राउंड में सुनाई देता है. डायलॉग कुछ इस तरह हैः 12 बरस लिए कुक्कर जिए, 16 बरस लिए जिए सियार, देश के काम न आइल जवानी ऐसी जवानी के धिक्कार...लगभग एक मिनट का टीजर देशभक्ति के जज्बे से सराबोर है. 'बॉर्डर' 15 जून को रिलीज होगी. फिल्म यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी हैं.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने फिर चौंकाया, शादी के दिन ही हनीमून के लिए हुए रवाना; देखें वीडियो



Viral Video: जमीन पर बैठकर कुछ इस तरह 'खली बली' करने लगे रणवीर साथ देने को मजबूर हुए वरुण और अर्जुन

निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के अधिकृत यू ट्यूब पेज पर इसे लांच किया गया है. साथ ही इस मौके पर निरहुआ एंटरटेनमेंट ने बिहार झारखंड में अपने वितरण कार्यालय की भी शुरुआत की है.  बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट को दो फिल्मे 'बॉर्डर' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग सौ दिन तक लगातार चली और सेट पर ही ऑनलाइन एडिटिंग की व्यवस्था की गई थी.

नृत्यांगना मृणालिनी साराभाई ने भरतनाट्यम और कथकली को पहुंचाया बुलंदियों पर, Google ने बनाया Doodle

टिप्पणियां
एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू ने फिल्म की समाप्ति के साथ ही एडिटिंग भी पूरी कर ली थी. लेखक-निर्देशक संतोष मिश्रा की 'बॉर्डर' के निर्माता प्रवेश लाल यादव है. कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव हैं और प्रोडक्शन कंट्रोलर राजेश भगत हैं. फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है .

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement