VIDEO: 'निरहुआ रिक्शावाला 2' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर 5 करोड़ लोगों ने देखा

डिजिटल वर्ल्ड में क्रांति लाने वाली निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के नाम एक नया कारनामा जुड़ गया है.

VIDEO: 'निरहुआ रिक्शावाला 2' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर 5 करोड़ लोगों ने देखा

फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2' का एक दृश्य

खास बातें

  • भोजपुरी का ये फिल्म हुआ सुपरहिट
  • 5 करोड़ लोगों ने यूट्यूब पर देखा
  • फिल्म में हैं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल
नई दिल्ली:

डिजिटल वर्ल्ड में क्रांति लाने वाली निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के नाम एक नया कारनामा जुड़ गया है. नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत के पहले ही दिन डिजिटल प्लेटफॉम यू ट्यूब पर उनकी फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 ने 5 करोड़ यानी 50 मिलियन का व्यू हासिल करने का गौरव प्राप्त कर लिया. यह पहला मौका है जब किसी भी भोजपुरी फ़िल्म ने यह आंकड़ा पार किया हो. यही नहीं, इस फ़िल्म का पीछा कर रही दूसरी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी भी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की ही है जिसे 4 करोड़ 64 लाख यानि 46 मिलियन का व्यू अभी तक हासिल हुआ है. 

VIDEO: प्यार में पागल इस एक्ट्रेस का गाना 'आई लव यू' हुआ रिलीज, तेजी से वायरल

जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और प्रवेश लाल यादव द्वारा संचालित यह दोनों ही कंपनी डिजिटल प्लेटफॉम पर आए दिन नए कारनामे कर रही है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इन दोनों ही फिल्मो में निरहुआ के साथ यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी है और दोनों ही फिल्में बॉक्स आफिस पर सफलता का परचम लहरा चुकी हैं. आपको बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड 2018 में भी तीन फिल्मों के साथ कारनामा करने को तैयार है. प्रवेश लाल यादव अभिनीत व मंजुल ठाकुर निर्देशित घूंघट में घोटाला जहां प्रदर्शन के लिये तैयार है वहीं ईद पर रिलीज होने वाली 5 दर्जन सितारों से सजी फ़िल्म बॉर्डर का पोस्ट प्रोडक्शन अंतिम चरण पर है.

देखें वीडियो- 


यही नहीं निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 की शूटिंग तीव्र गति से चल रही है. बहरहाल, यूट्यूब पर बादशाहत कायम करने वाली कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड की प्रगति पर खुशी जताते हुए निरहुआ और प्रवेश लाल यादव ने कहा कि कंपनी ने ना सिर्फ दर्शको का भरोसा जीता है बल्कि भोजपुरी के नए दर्शक भी बनाये हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com