NDTV Khabar

'सारी सारी रतिया जगावे' का Video हुआ वायरल, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया है ये भोजपुरी सरप्राइज

Bhojpuri Song: भोजपुरी भाषा की पैरोकार और हमेशा उसके लिए कुछ करती हुई नजर आने वाली एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने भोजपुरी सॉन्ग 'सारी सारी रतिया जगावे' का टीजर लॉन्च किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सारी सारी रतिया जगावे' का Video हुआ वायरल, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया है ये भोजपुरी सरप्राइज

Bhojpuri Song: 'सारी सारी रतिया जगावे' में प्रतीक्षा राय

खास बातें

  1. भोजपुुरी भाषा का है गाना
  2. नीतू चंद्रा ने लॉन्च किया टीजर
  3. उनके भाई ने किया है डायरेक्ट
नई दिल्ली: भोजपुरी भाषा की पैरोकार और हमेशा उसके लिए कुछ करती हुई नजर आने वाली एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'सारी सारी रतिया जगावे' का टीजर लॉन्च किया है. नीतू ने इस गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है और इसे अपने भोजपुरी यूट्यूब चैनल 'बेजोड़' पर भी अपलोड किया है. नीतू ने इस भोजपुरी वीडियो के साथ लिखा हैः "इस वीडियो को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. ये रहा टीजर. सिंगर दीपाली सहाय को पेश करते हुए गर्व हो रहा है. गाने में प्रतीक्षा राय हैं." खास यह कि इस गाने को उनके भाई नितिन चंद्रा ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले नीतू चंद्रा ने भोजपुरी को लेकर लिखा थाः "इतने रिजन देंगे हम आप लोगों को कि हर बार आप प्राउड ही फील करेंगे."

रवि किशन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'काशी अमरनाथ' ने कर दिखाया ये कमाल



खेसारी लाल यादव का YouTube पर 'दिवानापन', दिल को छू लेने वाली कहानी ने मचाया धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस 33 वर्षीया नीतू चंद्रा का जन्म बिहार के पटना में हुआ है और उनकी मातृभाषा भोजपुरी है. कुछ समय पहले वे सिद्धार्थ मल्होत्रा को भोजपुरी का मजाक उड़ाने के लिए अच्छी तरह सुना चुकी हैं. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का ही सहारा लिया था.  नीतू चंद्रा बॉलीवुड में 'ट्रैफिक सिग्नल' और  'ओए लकी लकी ओए' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग का काफी सराहा गया था. लंबे समय से वे बॉलीवुड सीन से गायब है लेकिन वे प्रोड्यूसर बन गई हैं.

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार
 
 

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on



निरहुआ के लिए खेसारीलाल ने 'बॉर्डर' में गाया गाना, बोले- 'दीवानी भइली नगमा निरहुआ के प्यार में...'

टिप्पणियां
नीतू ने भोजपुरी फिल्म 'मिथिला मखान' बनाई है और इसे राष्ट्रीय पुस्कार से भी नवाजा गया था. वे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं औ 1997 में वे हांगकांग में आयोजित हुई वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. नीतू चंद्रा तेलुगु और तमिल में भी फिल्में कर चुकी हैं. इन दिनों वे दूरदर्शन के 'रंगोली' में नजर आ रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement