NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव का YouTube पर 'दिवानापन', दिल को छू लेने वाली कहानी ने मचाया धमाल

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव का जलवा इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस से लेकर YouTube तक सिर चढ़कर बोल रहा है. उन्होंने चार दिन में यह करिश्मा कर दिखाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव का YouTube पर 'दिवानापन', दिल को छू लेने वाली कहानी ने मचाया धमाल

Bhojpuri Cinema: 'दिवानापन' में खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. यूट्यूब पर सुपरहिट है फिल्म
  2. खेसारीलाल यादव हैं हीरो
  3. काजल राघवानी हैं हीरोइऩ
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव का जलवा इन दिनों बॉक्‍स ऑफिस से लेकर YouTube तक सिर चढ़कर बोल रहा है. वैसे भी भोजपुरी फिल्मों का एक बड़ा दर्शक वर्ग इन फिल्मों को YouTube पर खूब देखता है. यही वजह है कि उनकी इस साल फरवरी में रिलीज फिल्‍म 'दिवानापन' को यशी फिल्‍म्स के YouTube चैनल पर महज चार दिन में 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.  आम आदमी की फिल्‍म स्‍टार से मो‍हब्‍बत की कहानी पर बेस्‍ड दिल को छू लेने वाली फिल्‍म 'दिवानापन' ने  बॉक्‍स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था.

खेसारी लाल यादव बन गए 'दबंग, बनाई ऐसी बॉडी सलमान खान को भी हो जाए रश्क



निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार

फिल्‍म को मिल रही इस सफलता के बाद निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता ने कहा कि मुझे पता था लोगों को हमारी फिल्‍म पसंद आएगी। तभी तो आज उन्‍होंने हर तरह से इस फिल्‍म के सक्‍सेस पर मुहर लगाई है. एक शानदार लव स्‍टोरी से लबरेज यह कहानी लोगों के दिल में उतर गई. फिल्‍म के गाने सुपरहिट हैं. उन्‍होंने कहा कि वे अगली फिल्‍म में भी खेसारीलाल यादव के साथ काम करना चाहेंगे, क्‍योंकि वे काफी डायनमिक और मेहनती कलाकार हैं. 



टिप्पणियां
अंबे फिल्‍मस् के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म 'दिवानापन' के निर्माता सूरज शाह हैं. वैसे भी खेसारी लाल यादव इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी डिमांड में हैं क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म 'दबंग सरकार' को भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है और इस फिल्म के लिए खेसारी ने काफी पसीना भी बहाया है. उन्होंने फिल्म के लिए एब्स बनाए हैं और मस्कुलर बॉडी के साथ नजर भी आ रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement