NDTV Khabar

खेसारी लाल यादव बन गए 'दबंग, बनाई ऐसी बॉडी सलमान खान को भी हो जाए रश्क

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव मस्कुलर शेप में नजर आने वाले हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'दंबग सरकार' के लिए अपनी बॉडी को शेपअप किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खेसारी लाल यादव बन गए 'दबंग, बनाई ऐसी बॉडी सलमान खान को भी हो जाए रश्क

Bhojpuri Cinema: 'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म है
  2. खेसारीलाल यादव हैं हीरो
  3. जबरदस्त एक्शन है 'दबंग सरकार' में
नई दिल्ली: भोजपुरी  सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मस्कुलर शेप में नजर आने वाले हैं. खेसारी लाल यादव ने अपनी बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म 'दंबग सरकार' के लिए अपनी बॉडी को शेपअप किया है. 'दबंग सरकार' में खेसारी पुलिस अफसर के रोल में हैं.  हाल ही में फिल्म का टीजर आउट हुआ है, जिसमें खेसारीलाल मस्कुलर बॉडी में नजर आ रहे हैं. सूत्रों की माने तो 'दबंग सरकार' के डायरेक्टर योगेश मिश्रा के आग्रह पर खेसारीलाल ने इस फिल्म के लिए वेट गेन भी किया है, ताकि वे किरदार के साथ मैच कर सकें.

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, 'निरहुआ हिंदुस्तानी' 5 करोड़ के पार

फिल्म का दूसरा लुक भी आउट कर दिया गया है, जिसमें खेसारीलाल के अपनी मस्कुलर बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं. खेसारी के इस लुक को देख कर ट्रेड पंडितों का कहना है कि यह खेसारीलाल के अब तक का सबसे नायाब लुक है. आज तक किसी भी भोजपुरी स्टार को इस लुक में नहीं देखा गया है. यकीनन इसके लिए खेसारीलाल ने जम कर जिम में पसीने भी बहाया है, जिसका नतीजा है कि वे 'दबंग सरकार' में माचो मैन वाले लुक में नजर आएंगे.

Raazi Box Office Day 17: 100 करोड़ के क्लब में शामिल आलिया भट्ट की 'राजी', बनाए ये रिकॉर्ड्स



आमिर-सलमान की फिल्में नहीं कमा पातीं इतने करोड़, जितनी मिलेगी जेम्स बॉन्ड Daniel Craig को फीस

टिप्पणियां
इस साल उनकी कई फिल्में अब तक रिलीज हो चुकी है, जो दर्शकों को पसंद भी आई हैं. भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म‘दबंग सरकार’ और 'राजा जानी' जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. इसके अलावा खेसारीलाल कई अन्य फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के अपॉजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी हैं. वहीं, फिल्‍म के दो गानों में सिजलिंग काजल राघवानी भी हैं,जिनकी जोड़ी खेसारीलाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement