NDTV Khabar

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी गानों पर किया झकास डांस, लटके-झटके देख सपना चौधरी को जाएंगे भूल- देखें Video

अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भोजपुरी सिनेमा जगत में अपने एक्टिंग व डांसिंग अदांज से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक बार फिर स्टेज पर धमाकेदार जलवे बिखेरे. अक्षरा की ये परफॉर्मेंस देखकर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को भूल जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षरा सिंह ने भोजपुरी गानों पर किया झकास डांस, लटके-झटके देख सपना चौधरी को जाएंगे भूल- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

खास बातें

  1. भोजपुरी गाने पर नाची अक्षरा
  2. इवेंट के दौरान दर्शक झूमे
  3. वीडियो यूट्यूब पर वायरल
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा जगत में अपने एक्टिंग और डांसिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली अक्षरा सिंह (Akshra Singh) एक बार फिर स्टेज पर धमाकेदार जलवे बिखेरे. अक्षरा ने एक इवेंट के दौरान भोजपुरी गानों पर कुछ ऐसे ठुमके लगाये कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस भी भूल जाएंगे. अक्षरा के डांस देखकर वहां पर मौजूद दर्शक झूम उठी और उनके डांस पर जमकर तालियां बजाईं. अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की महंगी हिरोइनों में से एक मानी जाती हैं. अक्षरा का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है, हालांकि यह वीडियो 8 महीना पुराना है लेकिन फिर भी इंटरनेट पर अभी भी तहलका मचाये हुए है. वेव म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस स्टेज परफॉर्मेंस को अभी तक 53 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सावन में भोजपुरी गाने की फुहार, पवन सिंह ने 'बिन भोले के सावन...' गाने से जमाया रंग, देखें Video

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद रहे. अक्षरा ने 'आई हो दादा...' गाने पर डांस से शुरुआत की और फिर जलवे बिखेर डाले. अक्षरा ने शानदार लुक में डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ था. उन्होंने ब्लैक और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहना हुआ है और इसी ड्रेस के साथ कई गानों पर डांस किया.

हाल ही में अक्षरा का सावन पर गाया गाना 'भाग जाईब ससुरा से...' काफी वायरल हुआ. इस गाने में अक्षरा सिंह ने जिस तरह का डांस किया है और गायकी की है, वह दोनों ही कमाल के हैं. यही बातें इस गाने को खास भी बनाती हैं.

देखें वीडियो-


Exclusive: भोजपुरी सिनेमा का खुला सबसे बड़ा राज; आम्रपाली, रानी और काजल लेती हैं इतनी फीस

टिप्पणियां
वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' को जबरदस्त व्यू मिले हैं. इस सॉन्ग अक्षरा सिंह के इस एल्बम के संगीतकार घुंघरू हैं जबकि गीतकार मनोज मतलबी हैं. इस सॉन्ग को अभी तक 12 लाख बार देखा जा चुका है, और सावन के इस महीने में इसे और भी देखे जाने की उम्मीद है. वैसे भी अक्षरा सिंह भोजपुरी के स्टार सिंगर्स को सावन पर टक्कर देने के लिए आ ही जाती हैं.

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement