आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह की लगाई क्लास तो जवाब मिला- खड़ूस टीचर, Video हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह अपनी दोस्ती की वजह से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खास पहचान रखती हैं. दोनों की ये जुगलबंदी कमाल की है.

आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह की लगाई क्लास तो जवाब मिला- खड़ूस टीचर, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara SIngh) का मजेदार वीडियो

खास बातें

  • भोजपुरी सिनेमी की टॉप एक्ट्रेस हैं दोनों
  • आम्रपाली और अक्षरा ने मचाया धमाल
  • अक्षरा ने आम्रपाली को बताया खड़ूस
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह अपनी दोस्ती की वजह से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खास पहचान रखती हैं. हालांकि अकसर हीरोइनों के बीच कैटफाइट देखी गई है. लेकिन इस मामले में आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह एकदम अलग हैं. इस वीडियो में भोजपुरी फिल्मों की इन दोनों सुपरस्टार को खूब मस्ती करते देखा जा सकता है. हालांकि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वीडियो के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपना वीडियो डालकर, इसे और दिलचस्प बना दिया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह इस फिल्म से मचाने जा रहीं तहलका, यहां हो रही शूटिंग... देखें Pics
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


Video: सपना चौधरी ने 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' पर लगाए ऐसे ठुमके, क्लीन बोल्ड हुए सलमान-अक्षय

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को एबीसीडी सिखाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अक्षरा सिंह के दिमाग में कुछ उतर ही नहीं रहा है और वह बार-बार गलती कर रही हैं, हालांकि ये सबकुछ ऐप के जरिये किया गया है. लेकिन फिर भी वीडियो बार-बार देखने का मन करता है और एक्टिंग में माहिर दोनों भोजपुरी (Bhojpuri) हीरोइनों अपने फैन्स का दिल जीतने की भरपूर कोशिश की है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक लगभग 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ऋतिक रोशन ने कुछ यूं की 'बिहारी वॉक', यूजर्स बोले- पहले UPSC क्लीयर करो फिर खुद को बिहारी कहना
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on


नेहा कक्कड़ पहली बार इनके साथ उतारीं डांस फ्लोर पर, दिखाया ऐसा कारनामा कि वीडियो हो गया Viral

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दोनों ही भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियां हैं. आम्रपाली दुबे की 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हुई थी, और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. 'बॉर्डर' में उनके साथ जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ थे. आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' और 'निरहुआ चलल लंदन' है. अभी तक निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट रही है. आम्रपाली दुबे को तो यूट्यूब क्वीन तक कहा जाता है क्योंकि यूट्यूब पर उनके सारे भोजपुरी (Bhojpuri) गाने सुपरहिट हैं और 'राते दिया बुताके' तो कई कीर्तिमान भी स्थापित कर चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...