NDTV Khabar

ऋतिक रोशन ने कुछ यूं की 'बिहारी वॉक', यूजर्स बोले- पहले UPSC क्लीयर करो फिर खुद को बिहारी कहना

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrihtik Roshan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' के प्रमोशन के लिए पटना और मुंबई के चक्कर लगा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन ने कुछ यूं की 'बिहारी वॉक', यूजर्स बोले- पहले UPSC क्लीयर करो फिर खुद को बिहारी कहना

'सुपर 30' फिल्म में ऋतिक रोशन का लुक

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन ने पोस्ट की तस्वीर
  2. खुद को बताया बिहारी
  3. यूजर्स ने किया ट्रोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrihtik Roshan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के प्रमोशन के लिए पटना और मुंबई के चक्कर लगा रहे हैं. ऋतिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एयरपोर्ट पर वॉक करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने तीन फोटो पोस्ट की और कैप्शन में खुद को बिहारी बताया. ऋतिक रोशन ने लिखा, 'पपराजी (कैमरापर्सन) ने आज बिहारी को मिस कर दिया. यह सभी फोटोग्राफर्स को डेडिकेट कर रहा हूं.' ऋतिक ने इस तस्वीर के साथ चौंका देने वाले हैशटैग भी यूज किए. उन्होंने लिखा, '#बिहारीवॉक #बिहारीटॉक #iWasaBihariInMyPastLife #explorerforever #बायबायमुंबई' इस तस्वीर को ऋतिक ने बुधवार को देर रात पोस्ट किया, जिसके बाद यूजर्स इस तस्वीर को लेकर ट्रोल भी कर दिया.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का कमाल बरकरार, अब तक कमा लिए इतने करोड़


ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'सुपर 30' में एक बिहारी टीचर के किरदार में हैं. इतना ही नहीं, शूटिंग के दौरान उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. तस्वीर को पोस्ट करने के बाद यूजर्स ने कई तरह-तरह के ट्वीट किये. किसी ने ऋतिक की तारीफ की तो किसी ने इसका मजाक उड़ाया. पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'भाई पहले UPSC क्लीयर करो फिर खुद को बिहारी कहना'. वहीं दूसरी तरफ एक और यूजर ने कमेंट किया, 'ग्रीक गॉड कब से बिहारी बन गया.' ट्रोलर्स ने कुछ ऐसे ही मैसेज लिखे. इससे अधिक ऋतिक रोशन के फैन ने उनकी काफी तारीफ करते हुए 'बिहारी स्वैग' बतलाया.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


गोविंदा के सामने इसलिए डर गए थे वरुण शर्मा, बोले- 'मैं अपने बच्चों को बता पाऊंगा कि'

फिल्म देखने के लिए उत्साहित आनंद ने कहा, "निर्देशक विकास बहल के मंझे निर्देशन तथा ऋतिक रोशन के जबरदस्त अभिनय वाली इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने को लेकर उत्सुक हूं मुझे विश्वास है कि शिक्षा की ताकत द्वारा समृद्धि की ओर ले जाने वाले सामाजिक मुद्दे और शिक्षा के प्रति सशक्त सशक्तिकरण का संदेश देने वाली यह फिल्म लोगों को न सिर्फ पसंद आएगी बल्कि इसे पीढ़ियां याद रखेंगी." 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने जमकर किया Patola डांस, बादशाह ने कुछ यूं मचाया गदर... देखें Video
टिप्पणियां

बता दें कि मशहूर निर्देशक विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली बायोपिक 'सुपर 30' में इस संस्था के संस्थापक आनंद की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसमें दिखाया गया है कि कैसे शिक्षा के जरिए दुनिया में एक बड़ा बदलाव लाया जा सकता है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement