NDTV Khabar

अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने जमकर किया Patola डांस, बादशाह ने कुछ यूं मचाया गदर... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का चौथा गाना 'पटोला' रिलीज हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने जमकर किया Patola डांस, बादशाह ने कुछ यूं मचाया गदर... देखें Video

'नमस्ते इंग्लैंड' का सॉन्ग Proper Patola हुआ रिलीज

खास बातें

  1. बादशाह का नया गाना रिलीज
  2. 'पटोला' सॉन्ग ने मचाई धूम
  3. अर्जुन-परिणीति की जोड़ी का धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' (Namaste England) का चौथा गाना 'प्रॉपर पटोला' (Proper Patola) रिलीज हो चुका है. इससे पहले 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर व 'तेरे लिए' 'भरे बाजार' और 'धूम धड़ाका' जैसे तीन गाने दर्शकों का मनोरंज कर चुकी है. 'नमस्ते इंग्लैंड' का चौथा सॉन्ग 'पटोला' सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा पर फिल्माए गए 'पटोला' सॉन्ग में दोनों कलाकार कोरियोग्राफर की धुन पर कदम से कदम मिलाते हुए नज़र आ रहे हैं. आस्था गिल की आवाज़ में गुनगुनाये गए इस मज़ेदार पंजाबी ट्रैक को बादशाह और दिलजीत द्वारा रीक्रिएट किया गया है.

खेसारी लाल यादव की बेटी को आया उनपर प्यार, खोल दिए पापा के कई सारे राज



विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' (Namaste England) एक युवा और ताज़ा कहानी है जिसमें दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है. निर्देशक विपुल शाह ने कहा, "पटोला का मतलब है एक खूबसूरत लड़की, इस फिल्म में अर्जुन का किरदार (परम), जसमीत (परिनीती के किरदार) को इस नाम से संदर्भित करता है. इस गीत का सार ही यही है.

साथ ही, यह भी बताने की कोशिश की गई है कि हर लड़की अपने अनोखे तरीके से सुंदर होती है और उस सौंदर्य की सराहना की जानी चाहिए. बादशाह और दिलजीत ने अपना खुद का लोकप्रिय गीत 'पटोला' रीक्रिएट कर के यह रोचक बनाया है. यह निश्चित रूप से सभी युवाओं के लिए अगला पार्टी गीत है और मुझे उम्मीद है कि वे सभी गीत का आनंद लेंगे."

सपना चौधरी ने 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' पर लगाए ऐसे ठुमके, क्लीन बोल्ड हुए सलमान-अक्षय, देखें Video

देखें वीडियो-

पिछले गीत 'तेरे लिए' में रोमांटिक यात्रा और दोनों के बीच पनपती केमिस्ट्री दिखाई गई थी, वही नया गीत पटोला सभी युवाओं के बीच एक नए पार्टी नंबर के रूप में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है. निर्देशक जो दर्शकों को नमस्ते लंदन से 'राफ्ता राफ्ता', और नमस्ते इंग्लैंड से धूम धड़ाका जैसे कुछ प्रतिष्ठित पंजाबी गीत देने के लिए जाने जाते हैं,

वही अब नए पटोला गाने के साथ निर्देशक एक ओर पंजाबी नंबर पेश किया है, जिसमें फिल्म की मुख्य जोड़ी इश्क फरमाते हुए नजर आ रही है. यह फिल्मी सफ़र पंजाब और लुधियाना के खूबसूरत पंजाबी खेत से शुरू होकर अमृतसर का रुख करती है.

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर शक्ति कपूर ने ली चुटकी, कहा- 10 साल पहले तो...

टिप्पणियां

फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत "नमस्ते इंग्लैंड" 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement