Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर शक्ति कपूर ने ली चुटकी, कहा- 10 साल पहले तो...

Tanushree Dutta Harassment Controversy: अभिनेता शक्ति कपूर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि दस साल पहले जब यह घटना हुई उस समय वह बच्चे थे.

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर शक्ति कपूर ने ली चुटकी, कहा- 10 साल पहले तो...

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर बोले शक्ति कपूर

नई दिल्ली:

'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने 10 साल पुराने यौन उत्पीड़न के मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर पिछले हफ्ते कई आरोप लगाए. तनुश्री दत्ता का आरोप है कि साल 2008 में आई फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. इन आरोपों को लेकर जहां तनुश्री दत्ता के साथ कई सेलेब्स समर्थन में खड़े हो रहे हैं. इसी बीच अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि दस साल पहले जब यह घटना हुई उस समय वह बच्चे थे.

तनुश्री दत्ता पर 10 साल पहले ऐसे हुआ था हमला, कोई कार पर कूदा तो किसी ने निकाली टायर की हवा- देखें Video

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनसे बदसलूकी की थी. हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने कहा कि पाटेकर ने दस साल पहले 'हॉर्न ओके प्लीज' के लिए आइटम नंबर की शूटिंग के समय उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. पूर्व मिस इंडिया-यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया था कि पाटेकर को फिल्म निर्माताओं का मौन समर्थन भी हासिल था. दत्ता अब अमेरिका में रह रही हैं.


विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए शक्ति कपूर ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "मैं कल अमेरिका से आया हूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है. अगर मैं कुछ कहूं तो यह गलत होगा. आप मुझे बताओ कि क्या हुआ." जब एक पत्रकार ने उन्हें इस मामले के बारे में बताया तो अभिनेता ने कहा, "मुझे नहीं पता दस साल पहले क्या हुआ, उस समय मैं बच्चा था."

Video: तनुश्री दत्ता पर भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करूंगी...

मालूम हो कि तनुश्री दत्ता को फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, टि्वंकल खन्ना, हंसल मेहता, ऋचा चड्डा और स्वरा भास्कर जैसे कई कलाकारों का समर्थन मिला है. खबरों के मुताबिक, पाटेकर ने दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है और जैसलमेर में 'हाउसफुल 4. की शूटिंग कर रहे अभिनेता के कुछ दिनों में मुंबई में मीडिया को इस बारे में संबोधित करने की संभावना है. 

VIDEO: नाना-तनुश्री विवाद में आया नया मोड़...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: भाषा)