तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर सोनम कपूर आईं आगे, लिखा- मुझे तनुश्री की बात पर भरोसा है...

बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. सोनम कपूर उनके सपोर्ट में आगे आई हैं.

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले पर सोनम कपूर आईं आगे, लिखा- मुझे तनुश्री की बात पर भरोसा है...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor), तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) और नाना पाटेकर (Nana Patekar)

खास बातें

  • तनुश्री दत्ता ने लगाए नाना पाटेकर पर आरोप
  • दस साल पहले की है बात
  • सोनम कपूर आईं समर्थन में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. तनुश्री दत्ता ने 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के हाथों बदसलूकी की बात कही है. मीडियाकर्मी जेनिस सिक्वेरा ने भी तनुश्री दत्ता की बात का समर्थन किया है जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) और जेनिस की बात का समर्थन किया है. सोनम कपूर ने ट्वीट के माध्यम से अपना सपोर्ट उन्हें दिया है. 
 


Sui Dhaaga Movie Review: वरुण धवन, अनुष्का शर्मा की 'सुई' में 'कच्चा धागा' है कहानी

सोनम कपूर ने ट्विटर पर लिखा हैः "मुझे तनुश्री दत्ता और जेनिस सिक्वेरा की बातों पर पूरा भरोसा है. जेनिस मेरी दोस्त हैं, और इस मामले में कुछ भी हो सकता है...यह हमारे ऊपर है कि हमें उनके साथ खड़े होना चाहिए."
 


सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ लगाए ठुमके, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर मचाया धमाल... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनिस सिक्वेरा ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के इस पूरे मामले को लेकर ढेर सारी ट्वीट किए हैं, और उनकी बात को सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और ट्विंकल खन्ना का भी साथ मिला है. जेनिस सिक्वेरा ने लिखा हैः "यह घटना दशक भर पहले की है. तनुश्री दत्ता आज जो बता रही हैं, यही बातें उन्होंने मुझे इस मामले के घटने के तुरंत बाद भी बताई थीं. अगर इसमें कोई सच नहीं है तो कैसे किसी शख्स का बयान दशक भर बाद भी एक जैसा ही रह सकता है? तनुश्री ने बाद में बताया कि नाना पाटेकर उन्हें छू सके इसलिए डांस में अश्लील स्टेप डाले गए. इसी समय उन्हें कुछ शक हुआ और तनुश्री ने सेट से जाने का फैसला लिया. उन्हें प्रोड्यूसर के आक्रामक व्यवहार की उम्मीद कतई नहीं थी. तभी तनुश्री के माता-पिता भी सेट पर आ गए. उनकी कार पर हमला हुआ, विंडशील्ड टूट गई. मैं उनका वर्जन लेने के लिए उनसे बात करने की कोशिश कर रही थी. उन्होंने मुझे घर पर बुलाया. उन्होंने रोते हुए पूरा प्रकरण बताया. न जाने कहां से गुंडे आ गए और वैनिटी वैन का दरवाजा पीटने लगे. पुलिस सेट पर आ गई. इस सब के बीच नाना पाटेकर यही कह रहे थे कि मेरी बेटी जैसी है. उस समय इस बात के कोई मायने नहीं रह गए थे. कुछ समय बाद शूटिंग शुरू हो गई. तनुश्री ने काम शुरू कर दिया, कुछ शॉट के बाद नाना पाटेकर उनके साथ आ गए. तनुश्री फिर चली गईं और शूटिंग थम गई. उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया और बाहर आने से इनकार कर दिया. मैंने तनुश्री को सेट पर अपसेट देखा. वहां कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, नाना पाटेकर और एक आदम (जिसके बारे में बाद में पता चला कि वह प्रोड्यूसर है)  बातचीत कर रहे थे. 50 डांसर इंतजार कर रहे थे. ऑफिशल वर्जन यह था कि हीरोइन को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं. मैं उस समय एक प्राइवेट चैनल में रिपोर्टर थी. इसके लिए बीटीएस शूट किया जाना था. लेकिन जब मैं पहुंची मुझे बताया गया कि एक्ट्रेस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है."

 


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...