सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ लगाए ठुमके, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर मचाया धमाल...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सुनते ही सबसे पहले 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर उनका डांस जरूर याद आ जाएगा. सपना अब भोजपुरी, पंजाबी सिनेमा और बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं.

सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ लगाए ठुमके, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर मचाया धमाल...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ डांस करते हुए दलेर मेहंदी

खास बातें

  • सपना चौधरी का एक और वीडियो आया
  • दलेर मेंहदी ने साथ में लगाए ठुमके
  • लोगों को खूब आ रहा है पसंद
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम सुनते ही सबसे पहले 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर उनका डांस जरूर याद आ जाएगा. सपना चौधरी इस गाने पर एक-दो बार नहीं बल्कि हजारों पर परफॉर्म कर चुकी हैं. अब तो उनकी बॉलीवुड (Bollywood) के अलावा भोजपुरी (Bhojpuri), हरियाणवी (Haryanvi) और पंजाबी (Punjabi) फिल्मों में भी काफी डिमांड हो चुकी है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब तो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपने हर एक्टिविटी के बारे में इंस्टाग्राम पर वीडियो या फोटो के जरिए जानकारी देते रहती हैं. हाल ही में उन्होंने पंजाब के मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी के साथ 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri Aakhya ka Yo Kajal) गाने पर शानदार ठुमके लगाते हुए दिखे.

सपना चौधरी को डांस में टक्कर देने आया ये बच्चा, स्टेज पर उसके ठुमके देख रह गईं हैरान- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी इस गाने पर डांस करती हैं तो आस-पास खड़े लोग भी उनके साथ ठुमके लगाने के लिए मजबूर हो जाते हैं. बिल्कुल यही पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ भी हुआ. अपने मशहूर गाने पर ठुमके लगा रही सपना चौधरी के पास खड़े दलेर मेहंदी खुद को रोक नहीं सके और एक इवेंट के दौरान स्टेज पर उनके साथ डांस करने के लिए पहुंच गये. इस वीडियो को सपना चौधरी ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे. 

देखें Video-


बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनका कोई न कोई वीडियो रोजाना वायरल होता है. बिग बॉस-11 से सुर्खियों में आने वाली सपना चौधरी का एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में वे स्टेज पर अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. सपना चौधरी ने पटियाला सूट पहन रखा है, और वह देसी अंदाज में कमाल की लग रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on


नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब से बिग बॉस से लौटी हैं, उनके पास काम की कोई कमी नहीं है. सपना चौधरी के इस फैन पेज पर लिखा है कि उन्होंने एक रात में बैक टू बैक दो शो किए हैं. इस वीडियो को एक दिन पहले पोस्ट किया गया है.




सपना चौधरी के फैन पेज पर अकसर इस तरह के वीडियो आते रहते हैं, यही नहीं, सपना चौधरी के कई पुराने वीडियो भी वायरल हो जाते हैं. वैसे सपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सपना चौधरी 25 सितंबर को 28 साल की हुई हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com