NDTV Khabar

नाना पाटेकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोपों को नकारा, कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते हुए दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर बदसलूकी का आरोप लगाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाना पाटेकर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के आरोपों को नकारा, कहा- कानूनी कार्रवाई करूंगा

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी
  2. आरोपों को बताया बेबुनियाद
  3. बोले- मामले को कोर्ट में ले जाएंगे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने 10 साल पुराने मामले का खुलासा करते हुए दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर बदसलूकी का आरोप लगाया. इस आरोप को गलत बतलाते हुए नाना पाटेकर का कहना है कि तनुश्री का आरोप बेबुनियाद हैं और इस मामले को लेकर मैं कोर्ट तक जाऊंगा. नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों के जवाब में टाइम्स नाउ से कहा कि वे उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के बारे में सोच रहे हैं और उस समय मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है. नाना पाटेकर ने कहा, "यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? उस समय सेट पर मेरे साथ 50-100 लोग मौजूद थे. मैं देखूंगा कि इस पर क्या कानूनी कार्यवाही हो सकती है. लोग कुछ भी कह सकते हैं. मैं अपना काम करना जारी रखूंगा." तनुश्री दत्ता ने उनके चैरिटी वर्क को लेकर भी उंगली उठाई थी और कहा था कि वे अपने खराब व्यवहार को छिपाने के लिए इनका इस्तेमाल कर रहे हैं.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद से अमिताभ बच्चन ने पल्ला झाड़ा, जानें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के आमिर खान का रिएक्शन...
 


बता दें, बॉलीवुड फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं. फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज (2008)' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर निकाल दिया था. तनुश्री ने इस घटना के बारे में एनडीटीवी के रिपोर्टर रोहित खिलनानी से बातचीत की और उत्पीड़न के बारे में खुलासा किया. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर संगीन आरोप लगाए, साथ ही सेट पर अपने ऊपर हुए हमले का भी खुलासा किया. उन्होंने यह भी बताया कि आखिर छेड़छाड़ के ऐसे मामलों में अभिनेत्रियां क्यों सामने आकर बात नहीं करती. 10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, "नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है. उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है. औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा."

नाना पाटेकर पर आरोप लगाने वाली 'आशिक बनाया आपने' की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बोलीं- मुझ पर हमला हुआ, धमकी मिली...

देखें तनुश्री दत्ता का बयान-

टिप्पणियां

यह पूछा जाने पर कि 10 साल पुराने इस मामले में बात करने के लिए अब आप आगे कैसे आई तो इस पर उन्होंने कहा- मैं पिछले दस सालों से इसके बारे में बात कर रही हूं. मैं एक बात कहना चाहती हूं, यह एक आरोप है, यह बड़ा नहीं है. यह हर जगह काफी हद तक हो रहा है. बहुत से लोग उत्पीड़न से दूर हो रहे हैं. यह बहुत बड़ा नहीं है, अब यह संवाद सामान्य बनाने का समय है. हां, उसने मुझे परेशान किया, तो मैं खुलकर कह रही हूं. आइए सुनिश्चित करें कि वह फिर से ऐसा किसी और के साथ न करे. दस साल पहले यह एक वर्जित विषय था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement