इस भोजपुरी एक्ट्रेस को पति ने गिफ्ट की कार, कहा- इसमें बैठकर इतनी दूर निकल जाओ कि...

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को हाल ही में उनके पति अविनाश द्विवेदी ने एक शानदार कार गिफ्ट की है.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस को पति ने गिफ्ट की कार, कहा- इसमें बैठकर इतनी दूर निकल जाओ कि...

संभावना सेठ (Sambhavana Seth) के पति ने उन्हें गिफ्ट की कार

खास बातें

  • संभावना सेठ को उनके पति ने गिफ्ट की कार
  • अविनाश द्विवेदी ने कार की फोटो सोशल मीडिया पर की शेयर
  • संभावना सेठ की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही 'बिग बॉस 2' में भी खूब धमाल मचाया है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को हाल ही में उनके पति अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने एक शानदार कार गिफ्ट की है, जिसकी फोटो उन्होंने (Avinash Dwivedi) अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है. इस फोटो में संभावना सेठ कार के पास खड़ी नजर आ रही हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि इस फोटो को शेयर करते हुए संभावना सेठ के पति अविनाश द्विवेदी  (Avinash Dwivedi) ने उन्हें कहीं दूर जाने की सलाह दी है, जिससे वह अगली सालगिरह तक वापस न आ सकें.अविनाश द्विवेदी के इस कैप्शन पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

'संजीवनी' की तैयारी जोरों पर, खुद डॉक्टर्स सेट पर आकर दे रहे हैं TV कलाकारों को ट्रेनिंग

 अविनाश द्विवेदी (Avinash Dwivedi) ने संभावना सेठ और अपनी नई कार की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बस बेबी अब इसमें बैठ कर इतनी दूर निकल जाओ कि अगली सालगिरह तक वापस ना आ पाओ. यही मेरा सबसे बड़ा गिफ्ट होगा." बता दें कि अनिवाश ने ये बात हल्के फुल्के अंदाज में लिखी है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में संभवाना सेठ ब्लैक टॉप और वाइन रेड ट्राउजर में नजर आ रही हैं. फोटो में संभावना सेठ का सिंपल लुक भी काफी दमदार लग रहा है. 

सलमान खान ने यूलिया वंतुर के जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा, खुद मम्मी ने दी थी सलाह

बता दें संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी स्पेशल सांग कर चुकी हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रयिता तब मिली जब उन्होंने 2008 में टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में धमाकेदार एन्ट्री मारी. हालांकि संभावना शो की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन फैन्स को शो में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई. संभावना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'पागलपन' (Paagalpan) फिल्म से की थी. जिसके बाद उन्होंने अब्बास मस्तान की '36 चाइना टाउन' (36 China Town) में स्पेशल सांग भी किया, जो काफी हिट हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...