दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने भर लिया बाहों में, यूं शरमाई एक्ट्रेस Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema; भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने बेहद ही अलग अंदाज में बकरीद पर लोगों को बधाई दी है और निरहुआ के साथ खूब मस्ती की है.

दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने भर लिया बाहों में, यूं शरमाई एक्ट्रेस Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: फिर जमी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी

खास बातें

  • फिर जमी आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी
  • म्यूजिक वीडियो किया अपलोड
  • बॉलीवुड सॉन्ग गाने पर डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी (Bhojpuri) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने बेहद ही अलग अंदाज में बकरीद पर लोगों को बधाई दी है. हमेशा सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहने वाले निरहुआ की जबरदस्त जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिर देखने को मिली. इस बार नए निरहुआ ने आम्रपाली के साथ बकरीद के बधाई के लिए फनी ऐप के जरिए वीडियो शूट किया और उसे अपलोड किया. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे दुल्हन के लुक में दिखाई दीं और मशहूर बॉलीवुड सॉन्ग 'ससुराल मैं जावां गी...' गाने पर निरहुआ के साथ पोज दिया. निरहुआ इस दौरान आम्रपाली दुबे को बाहों में भरकर गले लगा लिया. 

Video: आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर ऐसे झूमकर नाचीं

देखें वीडियो-

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on



रोमांटिक पोज में दिखाई देने वाली जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर जोड़ी है. इस जोड़ी को देखने के लिए भोजपुरी के फैन्स उनके फिल्मों के इंतजार में रहते हैं. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को डाला है. ये वीडियो उन्होंने ऐप की मदद से बनाया है. 

देखें वीडियो-
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on



निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार हैं, और ईद पर उनकी फिल्म 'बॉर्डर' ने धमाल मचा दिया था, और इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग भी मिली थी. 'बॉर्डर' में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आई थीं.

शादी में देरी से गुस्साई ये भोजपुरी एक्ट्रेस, इनको बताया दोषी- Video में बयां किया दर्द

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' है. ये बड़े बजट की फिल्म है, जिसकी शूटिंग लंदन में की गई है. देखना यह है कि दोनों की जोड़ी क्या धमाल मचाती है. 

देखें वीडियो-
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


भोजपुरी बेबी डॉल ने पंजाबी गाने पर चलाए अंखियों से तीर, बार-बार देखा जा रहा Video...

वैसे भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में भी दिखेगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com