NDTV Khabar

Video: अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम

भोजपुरी सिनेमा में सावन (Sawan 2018) की जबरदस्त धूम है. आज सावन का पहला सोमवार (Sawan ka Pahla Somvar) है. हर जगह 'बोल बम' की गूंज है और कांवड़ लेकर श्रद्धालु निकल पड़े हैं. अक्षरा सिंह के इस वीडियो ने धूम मचा रखी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह के कांवड़ सॉन्ग ने मचाई धूम

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने मचाई धूम
  2. सावन का पहला सोमवार है आज
  3. कांवड़ गीत हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में सावन (Sawan 2018) की जबरदस्त धूम है. आज सावन का पहला सोमवार है. हर जगह 'बोल बम' की गूंज है और कांवड़ लेकर श्रद्धालु निकल पड़े हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) का कांवड़ सॉन्ग (Kanwar Song) वायरल हो रहा है. अक्षरा सिंह के लुक से लेकर डांस और पूरे माहौल ने 'नाचs हिलाके करहईया' सॉन्ग को खास बना दिया है. इस सॉन्ग को एक बार फिर खूब सुना जा रहा है. अक्षरा सिंह गायकी के अलावा भोजपुरी सिनेमा का भी बड़ा नाम हैं. अक्षरा एक फिल्म के लिए सात लाख रु. चार्ज करती हैं.

सावन में भोजपुरी गाने की फुहार, पवन सिंह ने 'बिन भोले के सावन...' गाने से जमाया रंग, देखें Video


अक्षरा सिंह के इस कांवड़ सॉन्ग को यूट्यूब पर लगभग 94 लाख बार देखा जा चुका है. अक्षरा का ये सॉन्ग 2016 में रिलीज हुआ था, लेकिन इसकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. सावन के दस्तक देते ही और बोल बम की गूंज फिजाओं में गूंजने के साथ ही इस गाने को दोबारा सुना जाने लगा है. वैसे भी इस गाने में अक्षरा सिंह ने जिस तरह का डांस किया है और गायकी की है, वह दोनों ही कमाल के हैं. यही बातें इस गाने को खास भी बनाती हैं. 

Khesari Lal Yadav को पछाड़ अक्षरा सिंह ने मचाया गदर, Youtube पर 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

टिप्पणियां

Exclusive: भोजपुरी सिनेमा का खुला सबसे बड़ा राज; आम्रपाली, रानी और काजल लेती हैं इतनी फीस

हालांकि इस साल भी अक्षरा सिंग ने कांवड़ पर अपना सॉन्ग लॉन्च किया है. वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए कांवर भजन 'भाग जाइब ससुरा से' को जबरदस्त व्यू मिले हैं. इस सॉन्ग अक्षरा सिंह के इस एल्बम के संगीतकार घुंघरू हैं जबकि गीतकार मनोज मतलबी हैं. इस सॉन्ग को अभी तक 12 लाख बार देखा जा चुका है, और सावन के इस महीने में इसे और भी देखे जाने की उम्मीद है. वैसे भी अक्षरा सिंह भोजपुरी के स्टार सिंगर्स को सावन पर टक्कर देने के लिए आ ही जाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement