NDTV Khabar

पवन सिंह का Chhath Puja पर घर नहीं पहुंच पाने पर छलका दर्द, बोले- 'मायी रोवत होइहें...' देखें Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'मायी रोवत होइहें (Mai Rowat Hoihe)' यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. इसमें पवन सिंह एक फौजी बने हैं, जो देश की सेवा में व्यस्त होने की वजह से छठ (Chhatt Pooja 2018) पर अपने घर नहीं जा पाते हैं.

407 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पवन सिंह का Chhath Puja पर घर नहीं पहुंच पाने पर छलका दर्द, बोले- 'मायी रोवत होइहें...' देखें Video

Bhojpuri Chhath Songs: छठ के मौके पर पवन सिंह का गाना वायरल

खास बातें

  1. छठ पर खूब सुने जा रहे भोजपुरी गीत
  2. पवन सिंह का झलक दर्द, बोले- मायी रोवत होइए
  3. एक दिन में 10 लाख बार देखा गया वीडियो
नई दिल्ली:

बिहार का महापर्व छठ (Chhath Pooja 2018) 11 नवंबर से शुरू हो रहा है. छठी मईया (Chhathi Maiya) के इस पर्व को बिहार में धूमधाम से मनाते हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में इन दिन छठ के गाने छाए हुए हैं. आम्रपाली दुबे से लेकर अक्षरा सिंह जैसे स्टार्स के भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Song) यूट्यूब पर खूब सुने जा रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने छठ के मौके पर एक दर्दभरा गीत गाया है, जिसे सुन आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा, बार-बार देखा जा रहा Video....


पवन सिंह का गाना 'मायी रोवत होइहें (Mai Rowat Hoihe)' यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है. इसमें पवन सिंह एक फौजी बने हैं, जो देश की सेवा में व्यस्त होने की वजह से छठ पर अपने घर नहीं जा पाते हैं. लेकिन मां के साथ मनाए छठ के त्यौहार की यादों में खोए हुए हैं और अपने भौजी दोस्तों को कहते हैं कि मेरी मां का पूरा ध्यान मुझपर होगा और वह मुझे याद कर करके खूब रो रही होगी.

निगेटिव रिव्यू का पड़ा असर, तीसरे दिन 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की कमाई में भारी गिरावट

देखें, वीडियो...

टिप्पणियां

Viral Pic: जाह्नवी-खुशी से अर्जुन-अंशुला तक, चारों बच्चों के साथ बोनी कपूर ने मनाया जन्मदिन

पवन सिंह का यह गाना 10 नवंबर को रिलीज किया गया था. एक दिन के भीतर ही इसे 10 लाख बार देखा जा चुका है. छठ गीत 'Mai Rowat Hoihe' को पवन सिंह ने गाया है. इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है, और इसके दर्दभरे लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement