Bhojpuri Holi Song 2020: अक्षरा सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'होली के पुआ' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर Video की धूम

Bhojpuri Holi Song: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का होली सॉन्ग 'होली के पुआ' (Holi Ke Puaa) ने जबरदस्त धमाल दिया है.

Bhojpuri Holi Song 2020: अक्षरा सिंह के भोजपुरी सॉन्ग 'होली के पुआ' ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर Video की धूम

Holi Ka Gana 2020: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने मचाई धूम

खास बातें

  • अक्षरा सिंह के नए गाने की धूम
  • अक्षरा सिंह होली पर लाईं मजेदार गाना
  • भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार हैं अक्षरा सिंह
नई दिल्ली:

Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri CInema) की सुपरहिट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जमकर धूम मचा रही है. होली की खुमारी भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) पर इन दिनों खूब देखने को मिल रही है. तभी उन्‍होंने होली स्‍पेशल एक और गाना रिलीज कर दिया है, जो अब वायरल हो रहा है. यह गाना है 'होली के पुआ' (Holi Ke Puaa), जिसे खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. साथ ही उन्‍होंने इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में खुद ही परफॉर्म किया है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह गाना लोकगीत के रूप में है.

धर्मेंद्र का करनाल स्थित नया ढाबा 'ही मैन' हुआ सील, 22 दिन पहले किया था उद्घाटन

इसको लेकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि 'होली के पुआ' (Holi Ke Puaa) गाने का थीम पति-पत्‍नी के बीच संवाद पर आधारित है. होली में पकवान पुआ का महत्‍व खूब होता है. होली के दिन सभी घरों में पुआ बनता ही है. इसलिए हमने अपने गाने में सांकेतिक रूप से पुए का इस्‍तेमाल किया है. अक्षरा ने कहा कि यूपी-बिहार की होली में लोकसंगीत का भी बड़ा महत्‍व है. इसलिए मैं इस बार लोकगीत लेकर आयी. मुझे उम्‍मीद है कि भोजपुरी ज्‍वार के लोगों को मेरा यह गाना खूब पंसद आयेगा और वे हमें पहले की ही तरह खूब प्‍यार और दुलार देंगे.

Viral Video: पाकिस्तान पहुंचा कोरोनावायरस, तो पठान ने चीन पर उतारा गुस्सा, कहा- गधे व सांप का मांस खाते हैं और...

बता दें कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इससे पहले गाना 'प्राइवेट रोमांस' लेकर आ चुकी हैं, जो वेस्‍टर्न संगीत पर बेस्‍ड था. इस गाने को भी भोजपुरी के दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब वे एक लोकगीत लेकर आयी हैं, जिसको रिलीज के बाद खूब देखा जा रहा है. यह गाना भी उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल अक्षरा सिंह पर रिलीज किया गया है. गाने का लिरिक्‍स आर आर पंकज का है. म्‍यूजिक ए जे अजय हैं. पीआरओ रंजन-सर्वेश हैं और डिजिटल हेड वि‍की यादव हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...