Viral Video: पाकिस्तान पहुंचा कोरोनावायरस, तो पठान ने चीन पर उतारा गुस्सा, कहा- गधे व सांप का मांस खाते हैं और...

Viral Video: पाकिस्तानी पठान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरोनावायरस (coronavirus) को लेकर चीन पर तंज कस रहा है.

Viral Video: पाकिस्तान पहुंचा कोरोनावायरस, तो पठान ने चीन पर उतारा गुस्सा, कहा- गधे व सांप का मांस खाते हैं और...

Viral Video: पाकिस्तानी पठान का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पाकिस्तान पहुंचा कोरोनावायरस
  • पठान ने चीन पर उतारा गुस्सा
  • वीडियो में कही यह बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (coronavirus) से दुनियाभर में दहशत का माहौल है. इस वायरस से बचाव के लिए सोशल मीडिया पर तरह-तरह के उपाय बताए जा रहे हैं. विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के नवीनतम आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, दुनियाभर में अब तक कोरोनावायरस संक्रमण के 2,241 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जिसके बाद से इस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 95,333 हो गई है. इस वायरस को लेकर कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो पाकिस्तान से सामने आया है, जिसमें एक शख्स चीन पर खूब तंज कस रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी शेयर किया है.

Holi 2020: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग मनाई होली, अंबानी की पार्टी में दिखा जबरदस्त अंदाज... देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पठान चीन पर तंज कसते हुए कह रहा है: "सब कह रहे हैं कि कोरोनावायरस (coronavirus) को लेकर हमें चीन के लिए दुआ करनी चाहिए. लेकिन मैं क्या उनके लिए क्या दुआ करूं क्योंकि वो गधे, घोड़े ,सांप और बिल्ली का मांस खाते हैं. ये कुछ नहीं छोड़ते हैं." पाकिस्तान के पठान ने इस तरह चीन पर तंज कसा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ समुद्र किनारे खेल रही थीं ये गेम, अक्षय कुमार के एक इशारे में मार ली बाजी- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पाकिस्तानी पठान का वीडियो शेयर कर लिखा: "पठान के शब्द सच होते हैं. वो कह रहा है कि जानवर की बद्दुआएं लगी हैं, यह बहुत प्यारा है." बता दें कि कोरोनावायरस (coronavirus) से आईफा अवॉर्ड भी प्रभावित हुआ है. मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में मार्च के अंत तक आयोजित होने वाले इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड (आईफा) समारोह को कोरोनावायरस के भय के कारण स्थगित कर दिया गया है।. समारोह के आयोजकों ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इसकी तारीखों में बदलाव की पुष्टि की.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...