कैटरीना कैफ समुद्र किनारे खेल रही थीं ये गेम, अक्षय कुमार के एक इशारे में मार ली बाजी- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आ रहे हैं.

कैटरीना कैफ समुद्र किनारे खेल रही थीं ये गेम, अक्षय कुमार के एक इशारे में मार ली बाजी- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ समुद्र किनारे खेल रही थीं ये गेम
  • अक्षय कुमार के एक इशारे में मार ली बाजी
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में एक बार फिर से उनकी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करेगी. इसी बीच कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में बॉलीवुड की बार्बी गर्ल यानी कैटरीना कैफ समुद्र किनारे गेम खेलती नजर आ रही हैं. उनके साथ इस मौके पर अक्षय कुमार और 'सूर्यवंशी' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद रहे. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्वीकारा शहनाज गिल से प्यार है, शादी के बारे में सोचा जा सकता है...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नया अंदाज इससे पहले फैन्स को देखने को नहीं मिला था. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक साढ़े 15 लाख बार देखा जा चुका है. कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "आज के दिन का खेल खत्म." कैटरीना कैफ के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव ने 'दरोगा जी छोड़ दी' गाने से जमाया रंग, Video 2 करोड़ के पार

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...