Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं

आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तबसे ही वह फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई हैं.

Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं

राते दीया बुताके में आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • यूट्यूब पर भी सुपरहिट हैं आम्रपाली दुबे
  • पवन सिंह के साथ है यह सॉन्ग
  • खेसारी लाल यादव के साथ है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे ने तीन साल पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और तब से ही वह फिल्म इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. अपने शानदार अभिनय, डांस और अदाओं की वजह से उनकी लोकप्रियता हर दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है. इसका इशारा youtube पर मौजूद उनके सॉन्ग के व्यू के आंकड़े को देखकर समझा जा सकता है. उन्होंने भोजपुरी एक्टर पवन सिंह के साथ ‘सत्या’ फिल्म में एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया था. लेकिन यह सॉन्ग ऐसा चल निकला है कि यूट्यूब पर 10 करोड़ का आंकड़ा छू लेने के बाद भी इसे देखने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है. यह गाना आठ महीने पहले 27 मार्च को रिलीज हुआ था. 

यह भी पढ़ें : हो जाइए तैयार, 26 जनवरी को गूंजेगा ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’

‘राते दिया बुताके’ शार्षक वाले सॉन्ग ने यह कारनामा कर दिखाया है जो अभी तक किसी भी भोजपुरी गाने ने नहीं किया है. यही नहीं, बॉलीवुड फिल्मों के भी बहुत ही कम गानों को इस आंकड़े को छूने का मौका हाथ लग सका है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी जगत की एकमात्र अभिनेत्री हैं जिनकी पांच फिल्मों को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें : ‘लाली लगावेलू’ में दिलकश अंदाज में दिखेगी ये एक्ट्रेस, को-एक्टर का दावा- दिल में उतर जाएंगे रोमांटिक सीन

आम्रपाली दुबे ने इस उपलब्धि के लिए अपने फैन्स को धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके इस कारनामे के पीछे उनकी ही चाहत है. बता दें कि आम्रपाली दुबे ने हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ में एक प्रमोशनल सॉन्ग किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com