Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bhojpuri Cinema: आजमगढ़ में लीडर बने दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे ने भी दिया साथ

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं .

Bhojpuri Cinema: आजमगढ़ में लीडर बने दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे ने भी दिया साथ

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema:  गायक ,नायक और अब नेता के रूप में अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों के दिलो पर राज कर रहे भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं .यह फिल्म इसलिए भी चर्चाओं में है क्योंकि इस फिल्म का नाम काफी अलग है. फिल्म 'निरहुआ द लीडर ' की शूटिंग इन दिनों आजमगढ़ में जोर-शोर से की जा रही है. आजमगढ़ से निरहुआ (Nirahua) का एक खास ही रिश्ता है क्योंकि हाल ही में हुआ चुनाव में निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव लड़ चुके है और वहां के लोगों में निरहुआ ने अपनी एक खास पहचान बनाई है.

Latest Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव हुए स्मृति सिन्हा की अदाओं पर फिदा, Video 4 करोड़ के पार

बात करें फिल्म 'निरहुआ द लीडर ' की तो इस फिल्म में उनके अपॉजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) है. ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही  इस फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र है जो कई भाषाओं को भलीभांति जानते हैं जिसमें तेलगु, हिंदी और अंग्रेजी शामिल है. सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा डिग्री रखने वाले निर्देशक ने आकाशवाणी पे ब्रॉडकास्ट हुए 20 से अधिक ड्रामों का निर्देशन किया है.

दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके रणवीर सिंह, लिखा- बेबी यू आर...

इस फिल्म के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार कवि प्यारे लाल यादव हैं जबकि सिंगर्स में दिनेश लाल यादव निरहुआ, इंदु सोनाली, प्रियंका सिंह, नीलकमल, शामिल हैं. फिल्म के मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), किरण यादव, संजय पांडे, शनि सिंह हैं.  अंजना सिंह के ऊपर भी एक बहुत ही प्यारा सॉन्ग फिल्माया गया है. फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में हो रही है और फिल्म को दिसम्बर तक रिलीज करने की तैयारी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...