NDTV Khabar

रानी ने पहले इस एक्टर को कहा ‘I Love You’, अब वीडियो रिलीज करने की तैयारी में

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी ने अपने यू-ट्यूब चैनल के लिए पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'आई लव यू' कंप्लीट कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानी ने पहले इस एक्टर को कहा ‘I Love You’, अब वीडियो रिलीज करने की तैयारी में

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी

खास बातें

  1. रानी चटर्जी का नया सॉन्ग तैयार
  2. यूट्यूब पर रिलीज होगा गाना
  3. जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी ने अपने यू-ट्यूब चैनल के लिए पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'आई लव यू' कंप्लीट कर लिया है, जिसमें वो एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के साथ नजर आएंगी. रानी इस म्यूजिक वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल ‘रानी चटर्जी एंटरटेनमेंट’ पर जल्द ही रिलीज करेंगी. बता दें कि रानी के इस म्यूजिक वीडियो में चर्चित भोजपुरी गायिका कल्पना ने आवाज दी है और उसे संगीत से मधुकर आनन्द ने सजाया है.

इस बारे में रानी ने कहा कि मुझे खुशी है कि अब मेरे यूट्यूब चैनल पर भोजपुरी गाने अपलोड करने को तैयार हूं. भोजपुरिया दर्शकों का प्यार का ही नतीजा है कि आज मैं उनके लिए अपने चैनल पर पहला गाना 'आई लव यू' लेकर आ रही हूं. इसमे मुझे कल्पनाजी का साथ मिला है. मधुकर आनंद जी ने संगीत दिया है और गीत लिखा हैं संतोष पुरी ने.

ड्रीमगर्ल और पावरस्टार की कैमिस्ट्री से आया तूफान, YouTube पर 11 करोड़ बार देखा जा चुका है यह सॉन्ग


बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सब पर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी अब सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यूट्यूब के जरिये भी सब के दिलों पर राज करना चाहती हैं. तभी तो वो फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर भी सुर्खियों में हैं. रानी चटर्जी की पहली भोजपुरी फिल्म मनोज तिवारी के साथ फिल्म ''ससुरा बड़ा पैसावाला'' थी जिसने लगभग 35 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

बिग बॉस फेम सपना चौधरी की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री, इस हॉरर फिल्म में आएंगी नजर

रानी के चैनल का पहला कवर सॉन्ग भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्‍टर कूल महेंद्र सिंह धोनी की कहानी पर बनी फिल्‍म ‘धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ के ‘कौन तुझे यूं प्‍यार करेगा’ था, जिसे अब तक लाखों बार देखा गया है. रानी का दूसरा सॉन्ग ‘मेरे रश्‍के कमर’ था. रानी की इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में ‘ये इश्क बड़ा बेदर्दी है’, ‘क्रोध’, ‘गुंडे 2’, ‘सखी के बियाह’, ‘चोर मचाये शोर’, ‘कांच की चूड़ियां’, ‘ रानी की हुकूमत’, ‘कानून के खिलाड़ी’, ‘लाइफ में ट्विस्ट’, ‘रानी की आएगी बारात’ और ‘ए बैड मैन बाबू’ है.

टिप्पणियां

VIDEO: अभिनेता रवि किशन से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement