NDTV Khabar

बिग बॉस फेम सपना चौधरी की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री, इस हॉरर फिल्म में आएंगी नजर

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों ‘बैरी कंगना 2’ ने हंगामा बरपा रखा है. फिल्म से जुड़े लोग अभी से ही मानने लगे हैं कि यह फिल्‍म कुणाल सिंह की ‘बैरी कंगना’ से भी बड़ी हिट हो सकती है.

251 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिग बॉस फेम सपना चौधरी की भोजपुरी सिनेमा में एंट्री, इस हॉरर फिल्म में आएंगी नजर

भोजपुरी सिनेमा में दिखेंगी सपना चौधरी

खास बातें

  1. हॉरर फिल्म है "बैरी कंगना 2'
  2. स्पेशल अपियरेंस में आएंगी नजर
  3. रवि किशन हैं फिल्म के हीरो
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों ‘बैरी कंगना 2’ ने हंगामा बरपा रखा है. इस फिल्‍म की कहानी से लेकर कास्टिंग तक को इतना दमदार बताया जा रहा है कि फिल्म से जुड़े लोग अभी से ही मानने लगे हैं कि यह फिल्‍म कुणाल सिंह की ‘बैरी कंगना’ से भी बड़ी हिट हो सकती है. फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन, सिजलिंग काजल राघवानी और शुभी शर्मा लीड में हैं. बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भोजपुरी में इंट्रोड्यूस कर निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री और निर्माता अशोक श्रीवास्तव और प्रस्तुतकर्ता विनोद पांडेय ने एक नया प्रयोग किया है. निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री ने बताया कि ये फिल्म आत्मा से संबंधित जरूर है लेकिन आधुनिक समावेश और परिदृश्य पर आधारित है, रोमांस और मनोरंजन का अंदाज अलग है.


दोबारा शादी करने चला ये सुपरस्टार, कॉलेज की लड़की से हुआ प्यार

रवि किशन का मानना है कि लंबे अर्से बाद उन्‍होंने भोजपुरी में ऐसी फिल्‍म की है, जो उनके दिल के करीब है. रवि किशन भोजपुरी इंडस्‍ट्री के एक मात्र ऐसे अभिनेता है, जिन्हें भारत की क्षेत्रीय और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में काम करने का अनुभव है.


YouTube पर आते ही चमका इस सुपरस्टार का मुकद्दर, तीन दिन में 40 लाख लोगों ने देख डाला ये Video

फिल्‍म में स्‍पेशल एपीयरेंस में नजर आने वाली सपना चौधरी ने बताया कि हालांकि उन्‍हें फिल्‍म की कहानी पूरी मालूम नहीं, मगर जिस लेवल पर इसका निर्माण हो रहा है, उसके आधार पर मैं कह सकती हूं कि फिल्‍म काफी अच्‍छी होगी. उन्होंने कहा कि मुझे भोजपुरी आती नहीं, मगर मेरे चाहने वालों में भोजपुरी के भी लोग हैं. इसलिए मैंने इस फिल्‍म के ऑफर को ना नहीं कहा और इसका पार्ट बनी. 

Holi Songs: 'होली में GST' हुआ एक करोड़ के पार, इस धमाकेदार जोड़ी ने फिर मचा डाला तहलका

टिप्पणियां
इसके अलावा फिल्‍म की लीड अभिनेत्री काजल राघवानी ने कहा कि पहली बार उन्‍होंने कोई हॉरर फिल्‍म की है. इसमें मजा भी आया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला. काजल ‘बैरी कंगना 2’ में रवि किशन के अपोजिट हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement