Holi Songs 2018: होली पर इन दो सहेलियों ने मचाया हंगामा, 'सहेली की होली' हुआ Viral

Holi 2018: भोजपुरी सिनेमा की दो सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर संगीत प्रेमियों के लिए अपने मधुर स्वर में होली गीत 'सहेली की होली' लेकर आई हैं.

Holi Songs 2018: होली पर इन दो सहेलियों ने मचाया हंगामा, 'सहेली की होली' हुआ Viral

Holi 2018: आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह

खास बातें

  • 2 मार्च को है होली
  • भोजपुरी सिनेमा में धूम
  • इन एक्ट्रेसेस ने किया है धमाल
नई दिल्ली:

होली पर हीरो और हीरोइन की हिट जोड़ी की मिसाल दी जाती थी, भोजपुरी सिने इतिहास में पहली बार दो हीरोइन की हिट जोड़ी मिसाल बनी है. भोजपुरी सिनेमा की दो सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे ने मिलकर संगीत प्रेमियों के लिए अपने मधुर स्वर में होली गीत 'सहेली की होली' लेकर आई हैं. वीडियो में दोनों अभिनेत्रियों ने जबरदस्त डांस किया है, 'सहेली की होली' का ऑडियो एवं वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है साथ ही वायरल भी हो गया है. इस गाने को अभी तक 27 लाख व्यू मिल चुके हैं. 

Holi पर टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी ने किया भांगड़ा, देखें Video​



होली के मौके पर इस एक्ट्रेस की चाहत, 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में', वीडियो हुआ वायरल

खास यह कि भोजपुरी सिनेमा में पहली बार ऐसा देखने को मिलेगा जब दो हीरोइनें बड़े-बड़े दिग्गजों को टक्कर दे रही हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह इस कदर तहलका मचा रही हैं, उनके फैन्स को जबरदस्त मजा आने वाला है क्योंकि उनके डांस के साथ ही उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं. फिर हीरो लोगों की मौजूदगी न होना, इस गाने को और भी खास बना देता है. 

Holi Songs: 'होली में GST' हुआ एक करोड़ के पार, इस धमाकेदार जोड़ी ने फिर मचा डाला तहलका

बता दें कि इससे पहले इन दोनों सुपरस्टार ने एक गाने की धुन पर डांस किया था और एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसे मस्ती के साथ मोबाइल से बनाया गया था. इस लोकप्रियता से यह उम्मीद की जा रही है कि आगे भी इन दोनों सुपरस्टार सहेली के गाने और वीडियो समय समय पर देखने को मिलेंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com