NDTV Khabar

YouTube पर आते ही चमका इस सुपरस्टार का मुकद्दर, तीन दिन में 40 लाख लोगों ने देख डाला ये Video

इस सुपरस्टार की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'मुकद्दर' ने बॉक्स आफिस पर तो धूम मचाई ही थी, अब डिजिटल प्लेटफॉम पर भी फिल्म ने घमासान मचा दिया है.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
YouTube पर आते ही चमका इस सुपरस्टार का मुकद्दर, तीन दिन में 40 लाख लोगों ने देख डाला ये Video

Bhojpuri Cinema: 'मुकद्दर' में खेसारी लाल यादव

खास बातें

  1. तीन दिन पहले रिलीज हुई यूट्यूब पर
  2. खेसारीलाल यादव हैं हीरो
  3. यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नंबर वन है
नई दिल्ली: भोजपुरिया सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म 'मुकद्दर' ने बॉक्स आफिस पर तो धूम मचाई ही थी, अब डिजिटल प्लेटफॉम पर भी फिल्म ने आते ही धूम मचा दी है. वेव म्यूजिक के चैनल पर फिल्म के अपलोड होते ही दर्शकों की बाढ़ आ गई है और तीन दिन के अंदर 41 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं. यही नही यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग में यह फिल्म पहले नंबर पर कायम है. भोजपुरी फिल्म जगत में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म ने पहले ही दिन 30 लाख व्यू हासिल कर लिए हों और ट्रेंडिंग में दूसरे नंबर पर हो.

होली पर इन दो सहेलियों ने मचाया हंगामा, 'सहेली की होली' हुआ Viral



होली पर इश्क के रंग में रंगे 'बबुआन की जान...' की धूम, हिट हुआ मस्ती भरा अंदाज

खेसारी लाल यादव ने इसका श्रेय दर्शको को देते हुए कहा कि उनके आशीर्वाद और प्यार से ही उन्हें ये शोहरत हासिल हुई है. उन्होंने कहा कि फिल्म अगर अच्छी हो तो दर्शकों का प्यार अवश्य मिलता है. शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड एव एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘मुक्कदर’ के निर्माता वसीम एस.खान हैं. लेखक और निर्देशक शेखर शर्मा हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं तथा गीतकार आजाद सिंह, प्यारे लाल यादव और अरविंद तिवारी हैं.

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral

टिप्पणियां
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स का यूट्यूब पर जबरदस्त ढंग से सिक्का चलता है, और उनके वीडियो खूब वायरल होते हैं. खेसारीलाल यादव के इस वीडियो ने जो यूट्यूब पर तहलका मचाया है, उसने इस बात को सिद्ध कर दिया है कि भोजपुरी का यूट्यूब पर डंका बोलता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement