होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों में होली का काफी महत्व है. होली का मौसम आते ही भोजपुरी सुपरस्टार जमकर रंग भरे गाने बनाते हैं.

होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral

भोजपुरी सिनेमाः भोजपुरी गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • होली पर आया ये जबरदस्त गाना
  • यूट्यूब पर मचाया धमाल
  • निरहुआ और आम्रपाली की है जोड़ी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा में होली का अपना अलग ही महत्व है. होली का मौसम आते ही भोजपुरी सुपरस्टार पूरी तरह से इसके रंगों में सराबोर हो जाते हैं और जमकर रंग भरे गाने बनाते हैं और इनमें सामाजिक सरोकार भी दिलचस्प अंदाज में नजर आते हैं. भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे का नया गाना यूट्यूब रिलीज हुआ और इसने कहर बरपा रखा है. इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर लगभग 20 लाख व्यू मिल चुके हैं और ऑडियंस इस होली के गाने में निरहुआ और आम्रपाली की कैमिस्ट्री के साथ ही दहेज प्रथा जैसी कुप्रथा पर प्रहार का भी लुत्फ ले रहे हैं.

शूटिंग देखने पहुंची थी ये लड़की और बन गई एक्ट्रेस, जानें कैसे मिला मौका



रानी ने ‘मेरे रश्‍के कमर’पर किया डांस तो वीडियो हो गया वायरल

निरहुआ ने दहेज प्रथा पर निशाना साधा है. ऑडियो के हिट होने के बाद उन्होंने अपनी संगीत निर्माण कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के गाने का वीडियो लॉन्च किया है. दिलचस्प यह है कि इस वीडियो को खुद निरहुआ ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे पप्पू खन्ना ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो की शुरुआत भोजपुरी के दो बड़े कलाकार मनोज सिंह टाईगर और एंटी हीरो संजय पांडे के वार्तालाप से शुरू होती है जिसमें शादी के एवज में 10 लाख रु. दहेज जीएसटी जोड़ के मांगा जा रहा है. 

मनोज तिवारी की पर्दे पर वापसी, 'यादव पान भंडार' का फर्स्ट लुक आया सामने

गाने के बोल में आम्रपाली दुबे इसकी जानकारी निरहुआ को देती है फिर गीत के माध्यम से ही दहेज प्रथा की बुराइयों को सामने लाया गया है. इसमें उनका साथ देते हैं निरहुआ के दोस्त आदित्य ओझा. इस एल्बम में निरहुआ के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस एल्बम के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं. होली के इस गीत को प्यारे लाल यादव ( कवि जी )  ने  लिखा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com