ये क्या! 'घूंघट में घोटाला' करने को तैयार ये स्टार्स

लीड हीरो प्रवेश लाल यादव फिल्म के बारे में कुछ बताने को तैयार नहीं हैं. उनका कहना है कि घूंघट में घोटाला एक इमोशनल फैमिली कॉमेडी फिल्म है. 

ये क्या! 'घूंघट में घोटाला' करने को तैयार ये स्टार्स

नई दिल्ली:

घूंघट में घोटाला नाम सुनते ही दिमाग मे बस एक ही बात कौंधती है पत्नी के साथ बेवफाई. निर्देशक मंजुल ठाकुर और निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली फिल्म 'घूंघट में घोटाला' भी शायद इसी विषय पर बेस्ड है. फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है और निर्माता-निर्देशक ने इसके बारे में चुप्पी साध रखी है. साथ ही फिल्म के हीरो प्रवेश लाल यादव भी कुछ बताने से इनकार करते हैं. उनका कहना है कि 'घूंघट में घोटाला' एक इमोशनल फैमिली कॉमेडी फिल्म है. 

यह भी पढ़ें: ग्लैमर की दुनिया छोड़ इनके साथ करोड़ों की संपत्ति संभाल रही हैं 'मेरे यार की शादी है' की एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान कलाकारों और तकनीशियनों द्वारा डाले हुए फोटो में अभिनेता प्रवेश लाल दो अभिनेत्रियों मणि भट्टाचार्य और ऋचा दीक्षित के बीच पिसते दिखाई दे रहे हैं, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि प्रवेश ने या तो मणि या फिर ऋचा के घूंघट में घोटाला किया है. खुद प्रवेश लाल ने बताया कि घोटाला तो हुआ है पर कैसे हुआ और क्यों हुआ यह काफी रोचक है. 

यह भी पढ़ें: Ragini MMS Returns: हॉरर से ज्यादा इंटीमेट सीन्स से भरा है ट्रेलर, देखें VIDEO

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग हाल ही में उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विभिन्न लोकेशन पर कम्प्लीट कर ली गई है. निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ और निर्देशक मंजुल ठाकुर की इस फिल्म में प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित के साथ किरण यादव, आशीष सेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, रीमा सिंह, तेज बहादुर यादव, संतोष श्रीवास्तव, सलीम अंसारी, हेम लाल कौशल जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं. 

VIDEO: 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com