NDTV Khabar

Bhojpuri Song: होली से पहले 'बबुआन की जान...' गाने की धूम, 90 लाख बार देखा गया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cimema) में होली का अपना महत्व है, और होली के गाने जमकर रिलीज किए जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा के होली के सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहे हैं, और यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Song: होली से पहले 'बबुआन की जान...' गाने की धूम, 90 लाख बार देखा गया Video

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

खास बातें

  1. भोजपुरी होली सॉन्ग की धूम
  2. होली से पहले यूट्यूब पर धमाल
  3. लोगों को खूब आ रहा पसंद
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cimema) में होली का अपना महत्व है, और होली के गाने जमकर रिलीज किए जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा के होली के सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहे हैं, और यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं. होली आने से पहले ही भोजपुरी के इन गानों की काफी धूम मचना शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के गाने आ रहे हैं. मजेदार यह कि इन गानों जहां प्यार की मस्ती और होली के रंग दिख रहे हैं, वहीं प्रेमिका को मनाने के भी कई तरीके हैं. कुछ ऐसा ही भोजपुरी एक्टर व पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का होली का गाना 'बबुआन की जान...' यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में वह अपनी रूठी प्रेमिका को मना रहे हैं. इस भोजपुरी गाने में पवन सिंह  (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हैं. इसे अभी तक 99 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 


Bhojpuri Cinema: निरहुआ का IAF एयर स्ट्राइक पर बना सॉन्ग हुआ वायरल, बोले- बदला पूरा भइल फौजी के...देखें Video

देखें वीडियो-

 

'बबुआन की जान...' सॉन्ग को पवन सिंह  (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गाया है. इस मजेदार गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है. होली के इस मौसम में भोजपुरी सितारों के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. इससे पहले निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का होली सॉन्ग वायरल हुआ था और उसके बाद खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह के गाने ने भी जमकर धूम मचाई थी. 

राम गोपाल वर्मा ने गुस्से में कहा, 'ऐ पाकिस्तान, अगर तुम एक मारोगे तो हम चार मारेंगे...'

टिप्पणियां

अब पवन सिंह  (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी धमाल मचाने आ गई है. पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं और उनकी फिल्मों में जबरदस्त एक्शन भी रहता है. देखना यह है कि दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और खेसारी लाल यादव की तरह उनका गाना भी दर्शकों को और कितना पसंद आता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement