खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'सरसो ने सगिया' पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल- देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर खूब धमाल मचा रही है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों केमिस्ट्री मजेदार है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'सरसो ने सगिया' पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल- देखें Video

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने स्टेज पर किया धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल का धमाकेदार अंदाज
  • काजल राघवानी ने दिया उनका साथ
  • वीडियो जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर खूब धमाल मचा रही है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और जनता उनकी अदाओं पर खूब मस्त हो रही है. ये वीडियो लगभग साल भर पुराना है और इसमें मंच पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा भोजपुरी फिल्मों के अन्य सितारे दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे भी नजर आ रहे हैं. काजल और खेसारी अपनी फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' के सॉन्ग 'सरसो के सगिया' पर जनता को एंटरटेन कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर

अनु दुबे ने कर दी 'इश्क में दर्द' की सारी हदें पार, यूट्यूब पर 8 करोड़ बार देखा गया Video

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना' को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. 'सरसो के सगिया' गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. म्यूजिक मधुकर आनंद का है और लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. 'मेहंदी लगा के रखना' में खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परमहंस सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन और करण पांडेय भी फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. 

आम्रपाली ने दिलकश अदाओं से मचाया कोहराम, Belly Dance के बाद दिखाया देसी स्वैग- देखें Video

India vs Pakistan को लेकर मचा घमासान, YouTube पर वायरल हो रही रितेश पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू की जंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खेसारी लाल यादव के यूट्यूब चैनल पर एक लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो डाला हुआ है. वैसे भी कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' काफी पॉपुलर हुआ था.  ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ के इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर जमकर तहलका मचा रखा है, और इस फिल्म को अभी तक ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' छठ के मौके पर रिलीज हुई थी, और इसे सिनेमाघरों पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. लेकिन भोजपुरी फिल्मों को यूट्यूब पर खूब देखा जाता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...