India vs Pakistan को लेकर मचा घमासान, YouTube पर वायरल हो रही रितेश पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू की जंग

Bhojpuri Movie: भोजपुरी सिनेमा के धमाकेदार स्टार अरविंद अकेला 'कल्लू', रितेश पांडेय और निशा दुबे की फिल्म India vs Pakistan (इंडिया वर्सेज पाकिस्तान) यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रही है.

India vs Pakistan को लेकर मचा घमासान, YouTube पर वायरल हो रही रितेश पांडेय और अरविंद अकेला कल्लू की जंग

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्म India Vs Pakistan ने YouTube पर मचा रखा है तहलका

खास बातें

  • अरविंद अकेला कल्लू हैं हीरो
  • रितेश पांडेय भी हैं फिल्म में
  • भारत और पाकिस्तान की दुश्मनी पर है आधारित
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के धमाकेदार स्टार अरविंद अकेला 'कल्लू', रितेश पांडेय और निशा दुबे की फिल्म India vs Pakistan (इंडिया वर्सेज पाकिस्तान) यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रही है. भारत और पाकिस्तान की दुश्मनी को लेकर बनाई गई इस भोजपुरी फिल्म में एक्शन और देशभक्ति का जज्बा कूट-कूटकर भरा गया है. बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन के बाद  'इंडिया वर्सेज पाकिस्तान' को 16 मार्च को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और अब तक इस भोजपुरी मूवी को एक करोड़ 29 लाख बार देखा जा चुका है.

'बॉर्डर' के एक्टर निरहुआ के खिलाफ जान से मारने की धमकी की शिकायत दर्ज, सलमान की 'रेस 3' से टकराई थी फिल्म

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'लुंगी डांस' देख भूल जाएंगे शाहरुख-दीपिका को, Video ढाई करोड़ के पार

भारत-पाकिस्तान को लेकर बनी 'India Vs Pakistan' को फिरोज खान ने डायरेक्ट किया है और फिल्म का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म का मजेदार संगीत और जानदार इसकी कामयाबी की वजह माने जाते हैं. वैसे भी भोजपुरी फिल्मों की यूट्यूब पर जबरदस्त मांग है, और इन फिल्मों को जबरदस्त व्यू भी मिलते हैं.

आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video

Newsbeep

रितेश पांडेय भोजपुरिी सिनेमा का लोकप्रिय चेहरा हैं और उनके वीडियो यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. अरविंद अकेला कल्लू को तो भोजपुरी सिनेमा का इमरान हाशमी तक कहा जाता है, और कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'आवारा बलम' रिलीज हुई थी. इस तरह से रितेश और कल्लू दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने चेहरे हैं, और उनकी फिल्मों और वीडियो को ऑनलाइन काफी पसंद भी किया जाता है. ऐसे में इस फिल्म का यूट्यूब पर जमकर देखा जाना बनता ही है क्योंकि इसमें भोजपुरी का सारा मसाला जो मौजूद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...