Video: इस सुपरस्टार को देखने के लिए टूट पड़ी जनता, मैच को अधूरा छोड़ भागना पड़ा मैदान से

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. निरहुआ 'बॉर्डर' के लिए इन दिनों बिहार में प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

Video: इस सुपरस्टार को देखने के लिए टूट पड़ी जनता, मैच को अधूरा छोड़ भागना पड़ा मैदान से

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी के जुबलीस्टार निरहुआ बिहार में कर रहे हैं 'बॉर्डर' का प्रमोशन

खास बातें

  • बिहार में कर रहे है प्रमोशन
  • ईद पर रिलीज होगी 'बॉर्डर'
  • आम्रपाली दुबे भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. निरहुआ 'बॉर्डर' के लिए इन दिनों बिहार में प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हो रही है. निरहुआ कल प्रचार करने के लिए बिहार के मोतिहारी में गए थे. 'बॉर्डर' फिल्म के प्रमोशन के लिए निरहुआ अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ क्रिकेट मैच खेल रहे हैं. निरहुआ जिस इलाके में जाते हैं वहां की स्थानीय टीम के साथ मैच खेलते हैं. उनकी टीम ने स्थानीय टीमों को हराया भी है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री हुई हिट, YouTube पर पौने दो करोड़ बार देखी गई भोजपुरी फिल्म
 

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


आम्रपाली दुबे ने दिखाया बैले डांस तो फैन्स हुए क्रेजी, YouTube पर वीडियो 30 लाख के पार

निरहुआ के साथ मजेदार किस्सा कल हुआ. वे मोतिहारी में मैच खेलने गए थे. लेकिन अपने चहेते जुबली स्टार को देखने के लिए अपार भीड़ टूट पड़ी. जिस वजह से मैच को बीच में ही रोकना पड़ा और निरहुआ को वहां से जाना पड़ा. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः प्यार और सपोर्ट के लिए मोतिहारी का आभार. काफी क्राउड की वजह से मैच पूरा नहीं हो पाया. लेकिन प्यार और आशीर्वाद पाकर धन्य हुई टीम बॉर्डर. आशीर्वाद बनाए रखिए. आप सब से बेगूसराय में मिलते हैं. 

‘राते दिया बुताके’ पर आम्रपाली दुबे ने स्टेज पर मचाया धमाल, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


आम्रपाली दुबे ने बनाया 70 शादियों का रिकॉर्ड तो यूं डांस करके मनाया जश्न- देखें Video

निरहुआ ने अपनी फिल्म की रिलीज के लिए ईद को चुना है, और इसी दिन सलमान खान की धमाकेदार फिल्म 'रेस 3' रिलीज हो रही है. इस तरह उनकी टक्कर बॉलीवुड के सुल्तान के साथ है. 'बॉर्डर' में निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा और परवेश लाल यादव नजर आएंगे. बताया जाता है कि देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत इस फिल्म में सैनिकों के परिवारों की जिंदगी को भी बहुत खूबसूरती से उकेरा गया है. वैसे भी 'बॉर्डर' को लेकर भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्त हाइप और इंतजार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com