आम्रपाली दुबे ने दिखाया Belly Dance तो फैन्स हुए क्रेजी, YouTube पर वीडियो 50 लाख के पार

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे का बेली डांस जमकर धूम मचा रहा है, और यह गाना यूट्यूब पर 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आम्रपाली दुबे ने दिखाया Belly Dance तो फैन्स हुए क्रेजी, YouTube पर वीडियो 50 लाख के पार

Bhojpuri Cinema: 'आम्रपाली तोहारे खातिर' में आम्रपाली दुबे का बेली डांस

खास बातें

  • आम्रपाली का नया प्रमोशनल सॉन्ग रिलीज
  • धमाकेदार अंदाज में किया है डांस
  • बैले डांस करती आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की YouTube क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे ने अपने नए प्रमोशनल सॉन्ग में बेली डांस (Belly Dance) का ऐसा छौंक लगाया है कि गाना यूट्यूब पर जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे का बेली डांस उनके फैन्स को क्रेजी करने के लिए काफी है. 'लव के लिए कुछ भी करेगा' फिल्म का 'आम्रपाली तोहारे खातिर' प्रमोशनल सॉन्ग है, जिसे यूट्यूब (YouTube) पर अब तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग की शूटिंग का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे के गानों को फिल्मों में सिर्फ इसलिए ही पिरोया जाता है ताकि फिल्म हिट हो सके.

‘राते दिया बुताके’ पर आम्रपाली दुबे ने स्टेज पर मचाया धमाल, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे ने सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ पर इस झकास अंदाज में दिखाईं अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

निर्माता सतीश दुबे-सुनील सिंह और निर्देशक धीरज ठाकुर की 'लव के लिए कुछ भी करेगा' के इस प्रमोशनल सांग में भोजपुरिया सुलतान राजू सिंह माही आम्रपाली दुबे के साथ थिरकते दिख रहे हैं. फिल्म में बाहुबली का किरदार निभा रहे राजू सिंह माही इस फ़िल्म में आम्रपाली दुबे के जबरदत फैन बने हैं और वे उनका ही शो देखने आते हैं. इस गाने में उसी सीक्वेंस को फिल्माया गया है. 

निरहुआ ने उड़ाया मनोज तिवारी का मजाक, बोले- पैसा मिलता तो मनोज भैया क्या दिल्ली में होते...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने के संगीतकार अनुज तिवारी हैं जबकि इसे इंदु सोनाली और अनुज तिवारी ने गाया है. बता दें कि इस गाने की शूटिंग के दौरान कई वेब चैनल ने इसका मेकिंग फुटेज डाला था जिन्हें करोड़ो के व्यू मिले हैं. निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि आम्रपाली दुबे के प्रमोशनल गाने की वजह से फिल्म को लेकर उनके फैंस में काफी उत्सुकता है. 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में विशाल सिंह , माही खान, नीलू सिंह , सूर्या शर्मा , स्नेहा मिश्रा , अयाज़ खान , उमेश सिंह , राजकपूर शाही  , गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी आदि मुख्य भूमिका में हैं. वैसे भी ईद पर आम्रपाली दुबे की 'बॉर्डर' रिलीज हो रही है, जिसमें वे दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...