‘राते दिया बुताके’ पर आम्रपाली दुबे ने स्टेज पर मचाया धमाल, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ‘राते दिया बुताके’ गाने पर स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं.

‘राते दिया बुताके’ पर आम्रपाली दुबे ने स्टेज पर मचाया धमाल, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: स्टेज पर थिरकतीं आम्रपाली दुबे

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को 'यूट्यूब सेंसेशन' के नाम से पहचाना जाता है. भोजपुरी सिनेमा में आए हुए उन्हें सिर्फ चार साल ही हुए हैं लेकिन उनका जलवा सिर चढ़कर बोल रहा है. आम्रपाली दुबे के सॉन्ग यूट्यूब पर सुपरहिट हैं और ऐसा ही एक सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ का भी है. आम्रपाली दुबे इस सॉन्ग में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ नजर आई हैं और ‘राते दिया बुताके’ शीर्षक का यह गाना यूट्यूब पर वेव म्यूजिक के चैनल पर सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि अलग-अलग प्लेटफॉर्म के आंकड़े को मिला लिया जाए तो इसे 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आम्रपाली दुबे ने सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ पर इस झकास अंदाज में दिखाईं अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे ‘राते दिया बुताके’ गाने पर स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे ने पिछले साल अक्टूबर में इस वीडियो को पोस्ट किया था और उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा थाः पहली बार स्टेज पर ‘राते दिया बुताके’...परवेश लाल यादव की लवली कंपनी में.

देखें, VIDEO

 

 

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के खातिर की ये रिक्वेस्ट, वीडियो हुआ वायरल

आम्रपाली की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे बताती हैं कि 'निरहुआ चलल लंदन' रिलीज के लिए तैयार है और 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा, निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग चल रही है और उसके बाद वे 'शेर ए हिंदुस्तान' की शूटिंग करेंगी. ईद पर सलमान खान की 'रेस 3' रिलीज होगी, जिसमें एक्शन की जबरदस्त डोज है. इस तरह आम्रपाली बॉलीवुड के सुल्तान से टकराएंगी.

निरहुआ और रवि किशन संग पूल में यूं मस्ती करती नजर आईं आम्रपाली दुबे, वीडियो हुआ Viral

यही नहीं, आम्रपाली से जुड़े सूत्रों ने बताया कि 'दुल्हन गंगा पार के' में खेसारी लाल, 'दिलवाला' में प्रदीप पांडे चिंटू और 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में उनके प्रमोशनल सॉन्ग नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com